ताज़ा खबर
 

झारखंडः गोहत्या के आरोप में मुझ पर बोला गया हमला- पादरी का दावा, शिकायत पर 5 धराए

राज सिंह ने यह भी कहा कि जय श्री राम के नारे नहीं लगाने को लेकर भी उनके साथ मारपीट की गई।

Jharakhand, Cow Slaughterयह घटना झारखंड के सिमडेगा में हुई है। (सांकेतिक तस्वीर)

झारखंड के सिमडेगा में गोहत्या के आरोप में एक पादरी पर गांव वालों ने हमला कर दिया। पादरी की शिकायत के बाद पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। भीड़ ने पादरी और 6 अन्य लोगों के साथ भी बदसलूकी की। पादरी का कहना है कि उनके ऊपर गोहत्या के आरोप में हमला बोला गया।
दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पादरी राज सिंह ने बताया कि यह घटना 16 सितंबर को उनके घर पर हुई। उन्होंने कहा कि उनके साथ 6 अन्य लोगों को जूतों की माला पहनाई गई और इलाके में घुमाया गया। राज सिंह ने यह भी कहा कि जय श्री राम के नारे नहीं लगाने को लेकर भी उनके साथ मारपीट की गई।

डीआईजी रांची (छोटा नागपुर रेंज) अखिलेश झा ने  कहा कि हमारी जाँच के अनुसार हमें सूचना मिली थी कि एक मवेशी का वध किया गया था। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे कुछ नहीं मिला…। शिकायत के आधार पर हमने भीड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया और हमने उनमें से पांच को गिरफ्तार किया है। डीआईजी झा ने कहा कि सभी आरोपी स्थानीय ग्रामीण हैं और “उनका किसी संगठन से कोई संबंध नहीं है”।

उन्होंने  कहा कि शुरुआती जांच में ऐसा नहीं पाया गया कि राज सिंह या किसी अन्य को जय श्री राम का नारा लगाने को मजबूर किया गया। लेकिन राज सिंह और उनकी पत्नी रोज़लीन इस बात पर कायम  हैं कि उनके साथ मारपीट की गई और जय श्री राम का नारा लगाने के लिए मजबूर किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जेपी नड्डा के फैसले पर बीजेपी में बागी सुर, नेता ने विडियो जारी कर कहा कि 10-12 दिन में बताऊँगा
2 बुंदेलखंड: भुखमरी से विपुलता तक, सूखी धरती पर जखनी गांव ने गढ़ी नई कहानी
3 ‘Operation Durachari’ से पहले Anti-Romeo Squad लाई थी योगी सरकार, फिर भी महिलाओं के खिलाफ क्राइम में टॉप पर था UP!
IPL 2020 LIVE
X