ताज़ा खबर
 

Jharkhand: कृषि मंत्री पर लगा महिला जिला परिषद अध्यक्ष से मारपीट और अभद्रता का आरोप, एक-दूसरे को जड़ा तमाचा

झारखंड के कृषि मंत्री पर जिला परिषद सदस्य पिंकी कुमारी के साथ मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं ने एक- दूसरे को थप्पड़ तक जड़ दिए।

झारखंड के कृषि मंत्री रणधीर सिंह फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

झारखंड में बीजेपी सरकार में कृषि मंत्री रणधीर सिंह पर एक महिला जिला परिषद सदस्य के साथ मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि दोनों ही नेताओं ने एक दूसरे को तमाचा जड़ा। हालांकि घटना के वक्त मौजूद पुलिस और स्थानीय लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। फिलहाल इस घटना के बाद किसी भी पक्ष की तरफ से मामला नहीं दर्ज कराया गया है।

दरअसल, मंगलवार को कृषि मंत्री रणधीर सिंह करमाटांड़ के मदनकटा-कालाझरिया इलाके में नौ दिवसीय लक्ष्मी नारायण यज्ञ को लेकर आयोजित कलश यात्रा में पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान सारठ की जिला परिषद सदस्य पिंकी कुमारी और मंत्री के बीच हाथापाई हो गई। पिंकी के समर्थकों का आरोप है कि मंत्री ने उन्हें गाली दी और मारपीट भी की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों नेताओं ने एक दूसरे को तमाचा भी जड़ा है। फिलहाल दोनों नेताओं ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि मंत्री और पिंकी के बीच काफी समय से राजनीतिक प्रतिद्वंदिता चल रही थी।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

मंत्री का बयान: इस बीच मंत्री का कहना है कि यज्ञ समिति के लोग झगड़ा कर रहे थे। लेकिन जब वे वहां पहुंचे तो एक महिला ने उनका कॉलर पकड़ लिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने धक्कामुक्की भी की। हालांकि उन्होंने मारपीट से साफ इनकार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिंकी कुमारी थाने में मंत्री के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची थी।

 

महिला का आरोप: पिंकी कुमारी ने बताया कि वह ग्रामीणों के बुलावे पर इस कार्यक्रम में भाग लेने आई थी। लेकिन जब मंत्री वहां पहुंचे तो उन्होंने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि मंत्री ने पहले महिला को थप्‍पड़ जड़ दिया, जिससे महिला गिर गई और उसका चश्‍मा भी टूट गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jaipur: मुंबई की महिला ने पहले वीडियो कॉल की, फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली
2 50 साल से मुंबई में रह रहा था यह पाकिस्तानी, अब 10 दिन में मिलेगी भारतीय नागरिकता
3 केरल में सड़क पर त्योहार मना रहे थे लोग, एंबुलेंस आई तो ऐसे साफ कर दिया रास्ता, Video Viral
ये पढ़ा क्या?
X