ताज़ा खबर
 

झारखंड: पिता ने की बेटी की हत्या, दो महीने बाद जमीन खोदकर निकाली गई लाश

पुलिस ने कहा कि अपने घर में ही बेटी का शव दफनाकर जमीन पर सीमेंट से प्लास्टर करने वाले आरोपी पिता को कपली थाना क्षेत्र के अंतर्गत इस्लामनगर से गिरफ्तार किया गया।

Author जमशेदपुर | Published on: December 11, 2017 7:45 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

झारखंड के सराइकेला-खरसावां जिले में एक पिता ने अपनी 13 साल की बेटी की दो महीने पहले कथित रूप से हत्या कर दी थी। घटना प्रकाश में आने के बाद उसका शव जमीन खोदकर अब निकाला गया। पुलिस ने सोमवार को कहा कि अपने घर में ही बेटी का शव दफनाकर जमीन पर सीमेंट से प्लास्टर करने वाले आरोपी पिता को कपली थाना क्षेत्र के अंतर्गत इस्लामनगर से गिरफ्तार किया गया।

लड़की की मां ने आरोपी जफर हुसैन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी जिसके बाद रविवार को मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में मुस्कान परवीन का शव जमीन खोदकर निकाला गया। हुसैन ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि उसने लड़की की हत्या इसलिए की क्योंकि वह उसे नियंत्रित नहीं कर सका। पुलिस ने कहा कि यह घटना दो महीने पहले की है जब मुस्कान की मां शाहीन बहुत बीमार थी। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 घबराई BJP विकास का झूठा दिखावा बंद कर ध्रुवीकरण के लिए चल रही है सांप्रदायिक कार्ड: जिग्नेश मेवानी
2 पाकिस्तान से भारत लौटी गीता ने कहा- मुस्लिम परिवार की बेटी नहीं हूं मैं