ताज़ा खबर
 

मोबाइल पर कर रहा था बात, संतुलन बिगड़ा छत से नीचे आ गिरा, IITDM में बीटेक तीसरे वर्ष का था छात्र

सचिन केसरी झारखंड का रहने वाला था और यहां संस्थान में बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र था। वह गुरुवार रात आठ बजे हॉस्टल संख्या तीन की इमारत से मोबाइल फोन पर बात करते हुए नीचे आ गिरा।

हादसा, प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

एमपी के जबलपुर स्थित भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी अभिकल्पन एवं विनिर्माण संस्थान (आईआईटीडीएम) का 22 वर्षीय छात्र मोबाइल पर बात करते हुए कथित तौर पर हॉस्टल की इमारत से नीचे आ गिरा। शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। वह मोबाइल पर बात करते हुए रेलिंग के सहारे खड़ा था। संतुलन बिगड़ने से गिर गया।
झारखंड का रहने वाला था छात्र : डूमना पुलिस चौकी के प्रभारी विनोद पटेल के मुताबिक सचिन केसरी (22) झारखंड का रहने वाला था और यहां संस्थान में बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र था। वह गुरुवार रात आठ बजे हॉस्टल संख्या तीन की इमारत से मोबाइल फोन पर बात करते हुए नीचे आ गिरा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शुक्रवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

Hindi News Today, 10 January 2020 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रेलिंग पर संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा: पुलिस ने बताया कि छात्र को सिर और दाएं हाथ में गंभीर चोटें लगी थीं। यहां एक निजी अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। फॉरेंसिक दल मामले की जांच कर रहा है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि संतुलन बिगड़ने से वह रेलिंग से नीचे गिर गया।

बात करने में मशगूल था, जगह का ध्यान नहीं रहा : मोबाइल पर बात करते वक्त अक्सर लोग यह भूल जाते हैं कि वह कहां खड़े हैं। इसकी वजह से हादसे के शिकार हो जाते हैं। आईआईटीडीएम की घटना में भी यही हुआ। पुलिस का कहना है कि छात्र छत पर रेलिंग के सहारे खड़ा था। उसे इसका ध्यान नहीं था कि रेलिंग पर संतुलन बिगड़ने पर वह गिर सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सोनिया गांधी के खिलाफ WhatsApp पर की आपत्तिजनक टिप्पणी? नगर पंचायत अधिकारी हो गया सस्पेंड
ये पढ़ा क्या?
X