ताज़ा खबर
 

झारखंड के सीएम हुए होम क्वारंटीन, दफ्तर के सभी कर्मियों को क्वारंटीन में जाने के निर्देश, सीएम आवास में आने-जाने पर बैन

सीएम सोरेन ने ट्वीट कर बताया कि उनके साथी मंत्री मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा महतो के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन करने का फैसला किया है।सोरेन ने ट्वीट कर बताया कि दोनों लोगों की इलाज राज्य के सरकारी अस्पताल में हो रहा है।

Hemant Soren, jharkhand cmझारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (फाइल फोटो-PTI)

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय के सभी कर्मियों को भी क्वारंटीन में जाने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा सीएम आवास पर भी जाने जाने की मनाही है।

सीएम सोरेन ने ट्वीट कर बताया कि उनके साथी मंत्री मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा महतो के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन करने का फैसला किया है।सोरेन ने ट्वीट कर बताया कि दोनों लोगों की इलाज राज्य के सरकारी अस्पताल में हो रहा है। एहतियात के तौर पर मैंने खुद को कुछ दिनों के लिए होम क्वारंटीन किया है। हालांकि मैं सभी जरूरी काम करता रहूंगा।

सोरेन के सैंपल की जांच की रिपोर्ट कल तक आने की संभावनाा है।उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि एक बार फिर आप सबसे गुजारिश है कि भीड़ वाले इलाकों में ना जाएं ध्यान रहे की आपने मास्क लगाया हो, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें। दिल से दिल जुड़े रहें लेकिन नियमों का पालन करें।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, साथियों, कैबिनेट के मेरे साथी मंत्री श्री मिथिलेश ठाकुर जी एवं हमारे दल के विधायक आदरणीय श्री मथुरा महतो जी कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। दोनो साथी अभी सरकारी अस्पताल में इलाजरत हैं। एहतियात के तौर पर आज से अगले कुछ दिनो के लिए मैं भी self- isolation में रहूँगा, पर हर ज़रूरी कार्यों का निष्पादन करता रहूँगा।आप सबसे पुनः आग्रह है की जितना हो सके भीड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें। मास्क का प्रयोग अवश्य करें, अगर मास्क ना हो तो कोई कपड़े से अपने चेहरे को अच्छे से ढँके।हर बार की तरह आपको याद दिलाना चाहूँगा की आपस में दूरी रखें पर दिलों को ज़रूर जोड़े रखें।

ठाकुर और महतो दोनों को रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के कोविड​​-19 वार्ड में भर्ती कराया गया है और उनके संपर्कों का पता लगाया जा रहा है।ठाकुर कोरोनो वायरस संक्रमित होने वाले सोरेन के कैबिनेट में पहले मंत्री हैं। बता दें कि झारखंड में मंगलवार रात तक 3,018 COVID-19 मामले दर्ज हुए हैं। वहीं अबतक 22 की मौत हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराजा की वसीयत से छेड़छाड़, राजपरिवार के सदस्य समेत 23 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस; जानें पूरा मामला
2 प. बंगाल चुनाव से पहले नारदा स्टिंग केस में फिर ऐक्टिव हुआ ईडी, 11 टीमएसी नेताओं को भेजा नोटिस, सात साल का विवरण तलब
3 ‘अपनी-अपनी जाति के अपराधियों को हीरो मत बनाएं, ये शर्म की बात’, बिहार डीजीपी की दो टूक- विकास दुबे बिहार आया तो खैर नहीं
ये पढ़ा क्या?
X