ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता गिरफ्तार, महिला सहयोगी के रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने सरकार और संगठन के दम पर छूट जाने की धमकी भी दी है। वहीं दूसरी तरफ आरोपी भाजपा नेता की मां ने आरोप लगाया है कि पीड़िता खुद उनके बेटे के साथ वीडियो कॉल कर अश्लील बातें किया करती थी।

jharkhandबलात्कार के मामले में आरोपी सऊदी से गिरफ्तार।

भाजपा के एक नेता द्वारा अपनी ही महिला सहयोगी के साथ बलात्कार करने और बलात्कार का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। मामला झारखंड के सरायकेला के आदित्यपुर का है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है। खबर के अनुसार, सतबहनी इलाके में रहने वाले भाजपा युवा मोर्चा के नेता अमित सिन्हा पर आरोप है कि उन्होंने अपनी महिला सहयोगी के साथ बलात्कार किया।

पीड़िता के अनुसार, आरोपी नेता ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और इस दौरान वीडियो शूट कर लिया। पीड़िता के अनुसार, आरोपी अब उस वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी पीड़ितो को वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। आरोपी पिछले कई महीनो से पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था। जिसके बाद अब पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने सरकार और संगठन के दम पर छूट जाने की धमकी भी दी है। वहीं दूसरी तरफ आरोपी भाजपा नेता की मां ने आरोप लगाया है कि पीड़िता खुद उनके बेटे के साथ वीडियो कॉल कर अश्लील बातें किया करती थी। अपनी बात के समर्थन में आरोपी नेता की मां ने एक वीडियो भी सार्वजनिक किया है। आरोपी की मां का कहना है कि पीड़िता पति के सामने पोल खुल जाने के कारण दुष्कर्म का आरोप लगा रही है। वहीं पीड़िता और उसके पति ने इस मामले में कार्रवाई ना होने पर आत्महत्या करने की धमकी दी है। फिलहाल पुलिस दोनों ही पक्षों के दावों की जांच में जुटी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीजेपी विधायक बोले- मुस्लिम 50 पत्नियां रखते और 1050 बच्चे पैदा करते हैं, यह परंपरा नहीं, पाश्‍विक प्रवृत्‍ति है
2 बीजेपी MLA की बेटी से शादी करने वाले दलित युवक अजितेश की कोर्ट में पिटाई पर अदालत सख्त, स्वत: संज्ञान लेते हुए पुलिस-प्रशासन से मांगा जवाब
3 मध्य प्रदेश: गोरक्षकों ने बीफ ले जाने के शक में की मारपीट, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X