ताज़ा खबर
 

झारखंड: विधायक ने कराई चुंबन प्रतियोगिता, एक दूसरे को देर तक किस करते रहे आदिवासी कपल

प्रेम और आधुनिकता को बढ़ावा देते हुए इस प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया है।

Author Updated: December 11, 2017 12:59 PM

झारखंड के पाकुर जिले में वहां के स्थानीय विधायक की मौजूदगी में लोगों द्वारा एक-दूसरे को खुलेआम किस करने का मामला सामने आया है। दरअसल यहां के लिट्टीपाड़ा में लगने वाले सालाना मेले में नाच-गाने के साथ और भी कई सांस्कृतिक कार्यक्रम किए जाते हैं। इस बार मेले में चुंबन प्रतियोगिता का आयोजन किया भी गया। इस प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा देर तक एक दूसरे को किस करने वाले विवाहित जोड़े को इनाम मिलना था। इनाम के लिए तमाम विवादित जोड़े कूद पड़े इस प्रतियोगिता में और करने लगे एक दूसरे को किस। सबसे ज्यादा देर तक किस करने वाले कपल को स्वयं झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक साइमन मरांडी ने पुरस्कृत भी किया।

विधायक साइमन मरांडी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि इस जगह आदिवासियों की संख्या काफी अधिक है और आदिवासी एक दूसरे से प्यार करने और इजहार करने में संकोच करते हैं। इसीलिए प्रेम और आधुनिकता को बढ़ावा देते हुए इस प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया है। पहली बार आयोजित चुंबन प्रतियोगिता में 18 जोड़ों ने हिस्सा लिया। सबसे ज्यादा देर तक किस करने वाले तीन जोड़ों को पुरस्कृत किया गया।

आपको बता दें कि मेले में आयोजित चुंबन प्रतियोगिता को देखने के लिए यहां हजारों लोग इकट्ठा हुए थे। इस कार्यक्रम के बाद पहाड़िया नृत्य, गीत, लांगड़े नाच का भी आयोजन किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 झारखंड के इस स्कूल में मिड-डे मील तो मिलता है पर पानी नाले का ही पीते हैं बच्चे!
2 प्रिंसिपल ने बच्‍ची को टॉयलेट में ले जाकर गलत तरीके से छुआ, पुलिस से कहा- बूढ़ा हूं, और कुछ कर नहीं सकता था