ताज़ा खबर
 

VIDEO: विरोध के चलते कोर्ट में नहीं हुई जैश के संदिग्ध आतंकियों की पेशी, वकीलों ने लगाए नारे- भारत माता की जय, पाकिस्तान मुर्दाबाद

कोर्ट में यूपी एटीएस के साथ पहुंचे जैश के संदिग्ध आतंकियों को वकीलों का भारी विरोध झेलना पड़ा। वकीलों ने संदिग्ध आतंकियों को देख भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।

जैश-ए-मोहम्मद के संदिग्ध आतंकी शाहनवाज और आकिब, फोटो सोर्स- ANI

शुक्रवार को यूपी एटीएस ने सहारनपुर के देवबंद से जैश-ए-मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया था।  इन संदिग्ध आतंकियों की आज (शनिवार) कोर्ट में पेशी होनी थी जो विरोध के चलते नहीं हो पाई। दरअसल जैसे ही दोनोंआरोपी कोर्ट परिसर में पहुंचे तभी वकीलों ने भारत माया की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। भारी विरोध को देख दोनों आतंकियों को गाड़ी से ही नीचे नहीं उतारा गया और वापस ले जाया गया।

कोर्ट परिसर में हुआ विरोध: बता दें कि जैसे ही कोर्ट परिसर में जैश-ए- मोहम्मद के संदिग्ध आतंकी शाहनवाज अहमद तेली और आकिब अहमद मलिक पहुंचे तभी परिसर में मौजूद वकीलों ने विरोध करना शुरू कर दिया। वकीलों का विरोध देख एटीएस ने दोनों को वापस ले जाना ही बेहतर समझा। इस दौरान बड़ी बात ये भी देखने को मिली की पेशी के दौरान कोर्ट परिसर के बाहर कोई फोर्स मौजूद नहीं थी। वहीं कोई पुलिस का आला अधिकारी भी नहीं मौजूद था।

एटीएस ने दाखिल की रिमांड की अर्जी: बता दें कि वकीलों के विरोध के चलते दोनों को एटीएस ने कोर्ट में पेश नहीं किया जबकि सीजेएम कोर्ट में दोनों की रिमांड की अर्जी दाखिल की। एटीएस ने दोनों संदिग्ध आतंकियों के लिए 14 दिन की रिमांड मांगी है।

शुक्रवार को यूपी डीजीपी ने किया था खुलासा: बता दें कि शुक्रवार को यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने पीसी कर बताया था कि सहारनपुर के देवबंद से जैश-ए-मोहम्मद के 2 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। शाहनवाज कुलगाम और आकिब पुलवामा का रहने वाले हैं। वहीं इनके पास से 32 बोर का पिस्टल और 30 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं काफी जिहादी चैट्स भी मिले हैं। बता दें कि दोनों काफी वक्त से देवबंद में भी छिपकर पढ़ाई का ढ़ोंग कर रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीएम ममता बनर्जी पर आरोप लगाकर रिटायर्ड IPS अधिकारी ने की आत्महत्या, लिखा- सम्मान से मरना बेहतर है
2 चुनावी बहस के दौरान आपस में ही भिड़ गए सपा कार्यकर्ता, जमकर हुई मारपीट, टीवी डिबेट के बाद एक नेता की मौत
3 उमा भारती का कांग्रेस पर हमला, कहा- कांग्रेस के पक्ष में बोलते हैं आतंकी, देश में नहीं मिलना चाहिए एक भी वोट