ताज़ा खबर
 

एनडीए की हालत खराब, जेडीयू को रोज नए तरीकों से किया जा रहा परेशान: के सी त्यागी

केसी त्यागी का कहना है कि एनडीए की स्थिति इस वक्त अच्छी नहीं है औ जेडीयू को रोज नए तरीकों से परेशान किया जा रहा है। त्यागी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मुलाकात पर बात करते हुए ऐसा कहा।

जेडीयू के प्रवक्ता केसी त्यागी (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

उपचुनाव के परिणाम आने के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। बिहार की जोकीहाट विधानसभा सीट पर जेडीयू की हार के बाद से ही एनडीए के अंदर असंतोष के स्वर तेज हो रहे हैं। जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने एनडीए को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि एनडीए की स्थिति इस वक्त अच्छी नहीं है औ जेडीयू को रोज नए तरीकों से परेशान किया जा रहा है। त्यागी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मुलाकात पर बात करते हुए ऐसा कहा।

जी न्यूज के मुताबिक त्यागी ने इसे अच्छा कदम बताया, लेकिन यह भी कहा कि इस कदम को उठाने में थोड़ी देरी कर दी गई। उन्होंने कहा, ‘कदम अच्छा है, लेकिन थोड़ा देर से उठाया गया। एनडीए से टीडीपी अलग हो गई है और शिवसेना-अकाली दल के साथ भी सबकुछ सही नहीं चल रहा है। पीडीपी के साथ भी गठबंधन न के बराबर ही है। एनडीए की स्थिति खराब है और उपचुनाव ने इसे हिला कर रख दिया है।’

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी को बिहार में जेडीयू ने डिप्टी सीएम से लेकर मंत्री तक बनाया, लेकिन केंद्र में जेडीयू सरकार में नहीं है। इसके अलावा वह नीति निर्धारण में भी शामिल नहीं है। नीतीश कुमार को लेकर त्यागी ने कहा कि बीजेपी को उनका सदुपयोग करना चाहिए। त्यागी के मुताबिक बिहार की जनता नीतीश कुमार को हटाना नहीं चाहती है, लेकिन कुछ षड्यंत्रकारी ताकतें ऐसा करने में लगी हुई हैं। ये ताकतें बिहार में जंगलराज की वापसी करना चाहती हैं।

बता दें कि जोकीहाट में हार के बाद त्यागी ने इसे एनडीए के लिए चिंता का विषय करार दिया था। उन्होंने कहा था कि एनडीए को अब दुरुस्त करने की जरूरत है। जोकीहाट सीट के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केसी त्यागी ने कहा कि इसे राजद की जीत नहीं माना जा सकता। यह सीट पहले ही तसलीमुद्दीन के पास थी, अंतर सिर्फ इतना है कि उनके बेटे ने पार्टी बदल कर जीत दर्ज की।

Next Stories
1 पिता ने फेसबुक पर पीएम मोदी के खिलाफ लिखी पोस्‍ट तो थाने जा पहुंचा बेटा
2 यूपी में बीजेपी के हर कार्यालय पर लगेगी योगी आदित्यनाथ और नरेंद्र मोदी की मूर्तियां!
3 एयरसेल मैक्सिस मामला: चिदंबरम को ईडी का समन, 12 जून को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया
यह पढ़ा क्या?
X