ताज़ा खबर
 

बिहार: JDU की महिला विधायक पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप, पीड़ित परिवार ने डीएम, एसपी से लगाई गुहार

हालांकि इस पूरे मामले पर विधायक का कुछ और ही कहना है। विधायक ने अपने पटीदारों से अपनी ही जान को खतरा बताया है। उन्होंने इस सिलसिले में पुलिस के पास लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की मांग भी की है।

crime, crime newsविधायक ने भी पुलिस को एक आवेदन दिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

बिहार में जनता दल यूनाइटेड (JDU) की महिला विधायक पर घर में घुसकर दबंगई करने का आरोप लगा है। मामला सीतामढ़ी जिले का है। यहां रहने वाले एक परिवार के सदस्य इस मामले में अपनी फरियाद लेकर डीएम, एसपी तक पहुंच गए। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से फरियादी उच्च अधिकारियों से मिल नहीं पाए और सुरक्षगार्ड ने उन्हें पहले ही रोक दिया।

‘दैनिक जागरण’ की रिपोर्ट के मुताबिक खुद को पीड़ित बताने वाले इस परिवार ने बाजपट्टी से जेडीयू की महिला विधायक रंजू गीता और उनके अंगरक्षकों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके घर में घुसकर परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की। यहां आपको बता दें कि रंजू गीता पूर्व मंत्री भी रह चुकी है। रंजू गीता पर आरोप है कि वो अपने अंगरक्षकों के साथ इस परिवार के मकान में घुसी थीं।

उन्होंने घर की महिलाओं और बच्चे समेत अन्य लोगों के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं उनके 4 बॉडीगार्ड्स ने भी इन लोगों के साथ मारपीट की और फिर बाद में धक्के देकर उन्हें उनके ही घर से भी निकाल दिया।

यह भी जानकारी मिली है कि इस परिवार में बरसों से जमीन और मकान को लेकर विवाद चल रहा है। खबर यह भी है कि यह परिवार विधायक का पटीदार भी है। पीड़ित परिवार का कहना है कि विधायक ने अब उनके मकान पर कब्जा कर लिया है।

हालांकि इस पूरे मामले पर विधायक का कुछ और ही कहना है। विधायक ने अपने पटीदारों से अपनी ही जान को खतरा बताया है। उन्होंने इस सिलसिले में पुलिस के पास लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की मांग भी की है। विधायक रंजू गीता की तरफ से दिए गए आवेदन में बताया गया है कि उनके पटीदार जबरदस्ती उनसे जमीन का आधा हिस्सा मांग रहे हैं। विधायक का आवेदन मिलने के बाद अब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

इधर खुद को पीड़ित बताने वाले परिवार की मुलाकात अभी तक उच्च अधिकारियों से नहीं हो पाई है। दरअसल राज्य के अलग-अलग जिलों में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए नीतीश सरकार अत्यधिक सावधानी बरत रही है। इसलिए इन्हें अधिकारियों से मिलने में फिलहाल परेशानी हो रही है।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जनसत्ता विशेष: जनता कर्फ्यू सफल, अब घरेलू यात्रियों की भी जांच का फैसला
2 जनसत्ता विशेष: गूंजे शंख, बजी थालियां, एकजुट हुए लोग
ये पढ़ा क्या?
X