scorecardresearch

शराबबंदी वाले बिहार में नीतीश के विधायक ने अपने ही सांसद पर लगाया दारू, अफीम बेचने का आरोप

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने इस बार अपने ही सांसद पर दारू बेचने का आरोप लगा दिया है। जिसके बाद से बिहार की राजनीति गरमा गई।

gopal mandal, jdu MLA, jdu, liquor ban
जदयू विधायक गोपाल मंडल ने सांसद अजय मंडल पर लगाया दारू बेचने का आरोप (फोटो- @narandrakumarniraj )

बिहार में शराबबंदी को लेकर इन दिनों फिर से राजनीति तेज है। विपक्ष के आरोपों से घिरी नीतीश सरकार के अब अपने भी घेरने लगे हैं। ताजा मामले में नीतीश के ही एक विधायक ने अपने ही सांसद पर दारू और अफीम बेचने का आरोप लगाया है।

गोपालपुर से जदयू के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने इस बार अपने ही सांसद पर दारू बेचने का आरोप लगा दिया है। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भागलपुर से सांसद अजय मंडल पर निशाना साधते हुए कहा कि जो ट्रैक्टर पर दारू बेचते हैं और अफीम की खेती करते हैं वो हमारे सांसद हैं।

बिहार के इस्माइलपुर में अपनी पत्नी के लिए वोट मांगते हुए जदयू विधायक ने ये बातें कही। गोपाल मंडल की पत्नी इन दिनों हो रहे पंचायत चुनाव में जिला परिषद् की उम्मीदवार हैं। मंडल ने आगे कहा कि वो सांसद का विरोध नहीं कर रहे हैं, लेकिन उनके काम ठीक नहीं है, सिर्फ सीएम के आगे-पीछे करते हैं। जीतने के बाद जनता के बीच सांसद कभी नहीं आए। इस दौरान गोपाल मंडल ने सांसद को पॉकेटमार भी कह दिया।

वहीं भागलपुर से जदयू के सांसद अजय मंडल ने विधायक के इन आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि जो जैसा रहता है, उसको वैसा ही नजर आता है। अजय मंडल ने सीधे जवाब ना देकर कहा कि अगर कोई पागल हो जाए तो उसे सब पागल ही लगते हैं, अगर कोई शराबी है तो पूरी दुनिया उसे शराबी ही नजर आती है।

वहीं गोपाल मंंडल के इस बयान को लेकर पहले ही शराबबंदी पर हमलावर रूख अपना रखा विपक्ष नीतीश सरकार पर और हमलावर हो गया है। मुख्य विपक्षी पार्टी राजद ने इन आरोपों की जांच की मांग की है। राजद राज्य में पहले से ही शराबबंदी के फेल होने का आरोप लगाती रही है। अब विधायक के इस खुलासे ने उसे नीतीश सरकार पर और निशाना साधने का मौका दे दिया है। बता दें कि पिछले दिनों शराबबंदी वाले बिहार में कई लोगों की मौत जहरीली शराब के पीने के कारण हो चुकी है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट