ताज़ा खबर
 

जेडीयू नेता शरद यादव के बड़े भाई का निधन, लालू यादव और नीतीश कुमार समेत कई नेताओं ने जताया शोक

रवि शंकर यादव के पार्थिव शरीर को 3 बजे मध्यप्रदेश स्थित होशंगाबाद के बाबई गांव लाया जाएगा।

शरद यादव ने अपने गुट के नेताओं से तीन दिन के भीतर नए दल का नाम सुझाने के लिए कहा है। (File Photo)

जेडीयू नेता शरद यादव के बड़े भाई का आज (9 अप्रैल) नागपुर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। रवि शंकर यादव (75) का अॉरेंज सिटी हॉस्पिटल में लंबे समय से इलाज चल रहा था। अस्पताल के डायरेक्टर डॉ.अनूप मरार ने पीटीआई से बातचीत में कहा कि दिल का दौरा पड़ने और कई अंगों के काम बंद करने के बाद उनका सुबह 7 बजे निधन हो गया। रवि शंकर यादव के पार्थिव शरीर को 3 बजे मध्यप्रदेश स्थित होशंगाबाद के बाबई गांव लाया जाएगा।

राज्यसभा सांसद शरद यादव ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, लंबे समय से बीमार चल रहे मेरे बड़े भाई का आज निधन हो गया है, उनका होशंगाबाद के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। रवि शंकर यादव के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद, बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी समेत कई नेताओं ने शोक जताया है। भाई के निधन की खबर सुनते ही शरद यादव ने अपनी सारी बैठकें रद्द कर दीं और वह तुरंत उनके घर की ओर रवाना हो गए।

शरद यादव ने दिया विवादित बयान; कहा- “वोट की इज्जत, बेटी की इज्जत से ज्यादा बड़ी, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App