ताज़ा खबर
 

डिबेट में नीतीश कुमार को बताया ‘तथाकथित’ सीएम उम्मीदवार, बिफर पड़े जेडीयू नेता

जदयू नेता ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि जब विभिन्न राजनेता सत्ता के लालच में फंसे हुए हैं, ऐसे वक्त में नीतीश कुमार के इस ऐलान की तारीफ की जानी चाहिए कि उनका यह कदम लोकतंत्र में लोगों का विश्वास बढ़ाता है।

nitish kumar, bihar election 2020, viral videoबिहार के सीएम नीतीश कुमार। (फाइल फोटो)

एक टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस नेता ने नीतीश कुमार को बातचीत के दौरान तथाकथित सीएम उम्मीदवार बता दिया। जिससे डिबेट में मौजूद जदयू नेता नाराज हो गए और कांग्रेस नेता पर बरस पड़े। जदयू नेता राजीव रंजन ने कांग्रेस नेता को जवाब देते हुए कहा कि आपने नीतीश कुमार को तथाकथित सीएम उम्मीदवार कहा जबकि वह तीन बार बिहार के निर्वाचित मुख्यमंत्री हैं और उनके इर्द-गिर्द बिहार की राजनीति रही है।

न्यूज18 इंडिया टीवी चैनल पर आयोजित हुई डिबेट में जदयू नेता ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में आपको संजीवनी दी तभी आपके 40 विधायक चुनाव जीतकर आए। वरना आप अभी तक जमींदोज हो गए होते। जदयू नेता ने ये भी कहा कि अभी भी किसी सर्वे ने यह नहीं कहा है कि नीतीश कुमार आज भी सबसे लोकप्रिय उम्मीदवार नहीं हैं। जदयू नेता ने ये भी दावा किया कि बहुमत के लिए जितने विधायक चाहिए, एनडीए के उससे भी ज्यादा विधायक जीतेंगे।

एंकर ने जब नीतीश कुमार के उस ऐलान पर सवाल किया, जिसमें नीतीश ने आज एक जनसभा के दौरान कहा था कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उस पर जदयू नेता ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि जब विभिन्न राजनेता सत्ता के लालच में फंसे हुए हैं, ऐसे वक्त में नीतीश कुमार के इस ऐलान की तारीफ की जानी चाहिए कि उनका यह कदम लोकतंत्र में लोगों का विश्वास बढ़ाता है।

राजीव रंजन ने कहा कि जिन लोगों को सत्ता विरासत में मिली है, वो लोग नहीं समझ पाएंगे कि नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कितनी मेहनत से यह मुकाम पाया है।

बता दें कि बिहार चुनाव में प्रचार के आज आखिरी दिन पूर्णिया में आयोजित हुई जनसभा में सीएम नीतीश कुमार ने ऐलान किया कि यह उनका आखिरी चुनाव है। अंत भला तो सब भला। जनसभा में नीतीश ने दावा किया कि उनकी सरकार में हर तबके को मुख्यधारा में लाने का काम किया गया। हर जाति और वर्ग के लोगों के लिए काम किया गया। खासतौर पर महिलाओं के लिए विशेष तौर पर काम किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्रिकेट खेल रहे मनोज तिवारी को लगातार दो नो बॉल, पत्रकार ने पूछा तो बोले- ये मेरा भाग्य
2 बिहार चुनावः AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी है ‘भाजपाई तोता’, तीसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस का बड़ा हमला
3 बिहार चुनावः हार के डर से खुलेआम रुपये बांट रही भाजपा, RJD का दावा; सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X