ताज़ा खबर
 

JDS विधायक का दावा- BJP नहीं खरीद सकती मुझे, मैं चाहूं तो ला सकता हूं उनके 10 विधायक

कर्नाटक में जारी सियासी घमासान के बीच जेडीएस विधायक ने कहा कि बीजेपी कभी मुझे नहीं खरीद सकती। अगर मैं चाहूं, तो उनके 10 विधायक ला सकता हूं।

Author February 13, 2019 10:48 AM
JDS विधायक नारायण गौड़ा फोटो सोर्स- ट्विटर/ANI

कर्नाटक में नई सरकार के गठन के बाद से ही सियासी घमासान जारी है। इस बीच जेडीएस विधायक नारायण गौड़ा ने विपक्षी दल बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मुझे कभी नहीं खरीद सकती है। गौड़ा ने कहा कि लेकिन मैं चाहूं तो उनके 10 विधायक ला सकता हूं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं फूड पॉइजनिंग के बाद अस्पताल में भर्ती था। बता दें कि विधानसभा सत्र में विधायक गौड़ा की गैरमौजूदगी से उनके बीजेपी के पाले में जाने की आशंका जताई जा रही थी।

दरअसल, कांग्रेस-जेडीएस की गठबंधन सरकार अपने कई विधायकों को लेकर अजमंजस की स्थिति में थी। इनमें से जेडीएस के एक विधायक नारायण गौड़ा भी हैं, जो पिछले दिनों विधायक दल की बैठक और बजट सत्र में शामिल नहीं हुए। जिसके बाद उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोर पकड़ने लगी थी। लेकिन इस बीच उन्होंने एएनआई से बात करते हुए कहा, “बीजेपी कभी मुझे नहीं खरीद सकती, मैं अगर चाहूं तो बीजेपी के 10 विधायक ला सकता हूं। मैं फूड पॉइजनिंग की वजह से अस्पताल में भर्ती था। मेरे पास अस्पताल के बिल भी हैं। पार्टी में कुछ अंदरूनी मामले होते है लेकिन हम हमेशा की तरह उन्हें सुलझा लेंगे।”

बता दें कि कुछ दिन पहले भी विधायक नारायण गौड़ा इस मुद्दे को लेकर अपना रूख साफ किया था। उन्होंने कहा था कि फूड प्वाइजनिंग के कारण मैं अस्पताल में भर्ती हूं। साथ ही डॉक्टरों ने मुझे बाहर जाने से भी मना किया है। विधायक दल की बैठक तथा बजट सत्र में शामिल नहीं होने पर उन्होंने कहा कि मैंने अपने नेता कुमारस्वामी तथा स्पीकर को सूचना दे दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App