ताज़ा खबर
 

जयंत चौधरी का CM योगी आदित्यनाथ पर हमला-भीख मैं मांग रहा हूं, खुजली क्यों हो रही?

उत्तर प्रदेश के कैराना में लोकसभा उपचुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो रही है। राष्ट्रीय लोकदल नेता और चौधरी अजित सिंह के बेटे जयंत चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर शुक्रवार(25 मई) को तीखा हमला बोला।

Author नई दिल्ली | May 25, 2018 8:33 PM
अजीत सिंह और रालोद महासचिव जयंत चौधरी (दाएं)। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के कैराना में लोकसभा उपचुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो रही है। राष्ट्रीय लोकदल नेता और चौधरी अजित सिंह के बेटे जयंत चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर शुक्रवार(25 मई) को तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा-मैं तो अपने लोगों के बीच भीख मांगूंगा और जरूरत पड़ने पर बुजुर्गों के पैर भी पकड़ूंगा, लेकिन योगी जी को क्यों खुजली होती है।

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह के समर्थन में शामली में जनसभा संबोधित की थी, इस दौरान उन्होंने रालोद मुखिया अजित सिंह और जयंत चौधरी पर हमला बोलते हुए कहा था कि जब दंगे हो रहे थे, लोगों पर संकट छाया था, तब दोनों कहां थे, अब अपना अस्तित्व बचाने के लिए घर-घर जाकर वोट की भीख मांग रहे हैं। योगी के इस बयान पर कैराना में जनसभा के दौरान जयंत चौधरी ने योगी आदित्यनाथ पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा-ये बाबा लोग है, उनके बारे में कुछ और कहेंगे तो मेरा पुतला फुंकवा देंगे। जयंत चौधरी ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज की घटना के बहाने भी योगी पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि इनके कार्यक्षेत्र में बच्चों की जान चली गई।बच्चों की मौत पर उन्होंने माफी भी नहीं मांगी।

जयंत चौधरी ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव से पहले अगर योगी आदित्यनाथ को आगे कर बीजेपी चुनाव लड़ती तो नतीजे कुछ और होते, हालांकि कैराना लोकसभा उपचुनाव के बाद जरूर बीजेपी को सच का सामना करना पड़ेगा। बता दें कि कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए 28 मई को मतदान और 31 मई को मतगणना होगी। बीजेपी सांसद हुकुम सिंह के निधन के बाद खाली हुई कैराना सीट पर बीजेपी ने उनकी बेटी मृगांका सिंह को प्रत्याशी बनाया है तो रालोद ने तबस्सुम को चुनाव मैदान में उतारा है, जिन्हें सपा, बसपा और कांग्रेस से समर्थन मिल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App