ताज़ा खबर
 

जवाहर सिंह ने नशे पर पाबंदी के लिए केजरीवाल को लिखा पत्र

झुग्गी झोपड़ी एकता मंच के अध्यक्ष जवाहर सिंह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर मांग की है कि दिल्ली में शराब, जुआ, सट्टा और सभी प्रकार की नशाखोरी पर तुरंत प्रतिबंध लगाया जाए।

Author नई दिल्ली | August 22, 2016 4:50 AM
AAP, supreme court, delhi, delhi garbage, aam aadmi party, arvind kejriwal, delhi newsदिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

झुग्गी झोपड़ी एकता मंच के अध्यक्ष जवाहर सिंह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर मांग की है कि दिल्ली में शराब, जुआ, सट्टा और सभी प्रकार की नशाखोरी पर तुरंत प्रतिबंध लगाया जाए। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आज हर नौजवान और उम्रदराज व्यक्ति शराब, जुए और सट्टे का आदी हो गया है, जिससे आगे चलकर एक बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है। जवाहर सिंह ने कहा कि कुछ साल पहले लॉटरी बंद कराने के लिए बड़ी राजनीतिक पार्टिर्यों और जनता ने आंदोलन किया था, उससे दिल्ली की जनता को राहत मिली, लेकिन आज कई झुग्गी बस्ती और कालोनियों में जगह-जगह जुए और सट्टे के अड्डे दिल्ली पुलिस के संरक्षण में फल-फूल रहे हैं। वहीं कई लोग घटिया शराब के अड्डे भी चला रहे हैं। सिंह ने कहा कि दिल्ली सरकार को नैतिकता के आधार पर बिहार सरकार की तरह शराबबंदी का फैसला लेना चाहिए। दिल्ली सरकार प्रदूषण के नाम पर आॅड-ईवन जैसे कार्यक्रमों के लिए करोड़ों रुपए प्रचार माध्यमों में बहा रही है। इससे अच्छा तो यही होता कि नशे की समस्या को खत्म किया जाता।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फॉरेंसिक जांच में फर्जी निकला केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा का आॅडियो क्लिप
2 लालकिले से लेकर नई दिल्ली के शिवाजी स्टेडियम तक तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे सहवाग और रितु बेरी
3 पश्चिमी दिल्ली के मोतीनगर में व्यापारी के घर 80 लाख की चोरी
ये पढ़ा क्या?
X