ताज़ा खबर
 

जवाहर सिंह ने नशे पर पाबंदी के लिए केजरीवाल को लिखा पत्र

झुग्गी झोपड़ी एकता मंच के अध्यक्ष जवाहर सिंह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर मांग की है कि दिल्ली में शराब, जुआ, सट्टा और सभी प्रकार की नशाखोरी पर तुरंत प्रतिबंध लगाया जाए।

Author नई दिल्ली | August 22, 2016 4:50 AM
दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

झुग्गी झोपड़ी एकता मंच के अध्यक्ष जवाहर सिंह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर मांग की है कि दिल्ली में शराब, जुआ, सट्टा और सभी प्रकार की नशाखोरी पर तुरंत प्रतिबंध लगाया जाए। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आज हर नौजवान और उम्रदराज व्यक्ति शराब, जुए और सट्टे का आदी हो गया है, जिससे आगे चलकर एक बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है। जवाहर सिंह ने कहा कि कुछ साल पहले लॉटरी बंद कराने के लिए बड़ी राजनीतिक पार्टिर्यों और जनता ने आंदोलन किया था, उससे दिल्ली की जनता को राहत मिली, लेकिन आज कई झुग्गी बस्ती और कालोनियों में जगह-जगह जुए और सट्टे के अड्डे दिल्ली पुलिस के संरक्षण में फल-फूल रहे हैं। वहीं कई लोग घटिया शराब के अड्डे भी चला रहे हैं। सिंह ने कहा कि दिल्ली सरकार को नैतिकता के आधार पर बिहार सरकार की तरह शराबबंदी का फैसला लेना चाहिए। दिल्ली सरकार प्रदूषण के नाम पर आॅड-ईवन जैसे कार्यक्रमों के लिए करोड़ों रुपए प्रचार माध्यमों में बहा रही है। इससे अच्छा तो यही होता कि नशे की समस्या को खत्म किया जाता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App