ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: शोपियां आतंकी हमले में एक मेजर और जवान शहीद, कुलगाम में सुरक्षा बलों ने ढेर किए 2 आतंकी

जम्मू-कश्मीर में आज दो जगहों पर आतंकी हमले हुए हैं।

Author August 3, 2017 1:47 PM
भारतीय सेना के जवान (Source: Express Photo by Shuaib Masoodi)

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में सुरक्षा बलों के 2 जवान शहीद हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक हमले में एक मेजर और एक जवान शहीद हो गए। शोपियां के जाईपोरा इलाके में इंटेलिजेंस से खबर मिलने के बाद सेना बुद्धवार देर रात सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। घायल हुए जवानों को श्रीनगर में अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में मेजर और जवान की मृत्यु हो गई। वहीं कुलगाम जिले में भी आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई है। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ आज हुई एक मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में आज सुबह सुरक्षा बलों के साथ हुई एक मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।’’ उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक जिले में एक मई को बैंक की वैन से नकद लूटे जाने की वारदात में शामिल था। इस वारदात में पांच पुलिसकर्मी और बैंक के दो सुरक्षा गार्ड मारे गए थे। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने मौके से दो हथियार बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि घटना के बारे में विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा की जा रही है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹7500 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Space Grey
    ₹ 20493 MRP ₹ 26000 -21%
    ₹0 Cashback

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App