ताज़ा खबर
 

जम्मू कश्मीर: जैश ए मोहम्मद के दो आतंकी पकड़े गए, AK-47, पिस्टल और गोलियां बरामद

जम्मू कश्मीर में जैश ए मोहम्मद के दो आतंकियों के पकड़े जाने की खबर है।

Three Pakistani, Three Pakistani national arrested, Pakistan, Bengaluru, False document, Fake document, Breaking news, Hindi news, Jansattaबैंगलुरु में पुलिस ने तीन पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ़्तार किया है।

जम्मू कश्मीर में शनिवार (22 अक्टूबर) को आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के दो आतंकियों पकड़े गए। दोनों को बारामुला सेक्टर से पकड़े गए हैं। उनके पास से AK-47, एक पिस्टल और गोलियां मिली। दोनों के बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल नहीं मिली।

इससे पहले जम्मू कश्मीर के सांभा सेक्टर में शुक्रवार (21 अक्टूबर) को एक पाकिस्तानी जासूस पकड़ा गया था। उसके पास से दो पाकिस्तानी सिम कार्ड और कुछ नक्शे मिले थे। नक्शों में इस बात की जानकारी थी कि कहां सुरक्षा बल की कितनी फोर्स तैनात है। जिस शख्स को पकड़ा गया है उसका नाम बोधराज बताया गया। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, वह जम्मू के अरीना जिले का है। फिलहाल सुरक्षा बल के जवान उससे पूछताछ कर रहे हैं। फोर्स उससे जासूसी करने वाले बाकी लोगों की जानकारी निकलवाना चाहती है। इससे पहले अगस्त में भी एक जासूस पकड़ा गया था। उसे राजस्थान से पकड़ा गया था। उसके पास से कुछ नक्शे और फोटोग्रााफ भी मिले थे।

Read Also: जम्मू कश्मीर: पाकिस्तानी जासूस दबोचा गया, मिले PAK के सिम कार्ड और भारतीय नक्शे

Next Stories
1 जम्मू कश्मीर: पाकिस्तानी जासूस दबोचा गया, मिले PAK के सिम कार्ड और भारतीय नक्शे
2 जम्मू कश्मीर: पुलिस और सरकार के सामने हैं दो चुनौतियां- बढ़ते विरोध प्रदर्शन और आतंकवाद में उछाल
3 महबूबा मुफ़्ती का J&K पुलिस से अनुरोध, हथियार उठा चुके नौजवानों को मुख्यधारा में लाने की कोशिश करें
आज का राशिफल
X