three-terrorist killed by army one jawan died in kasmir - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने तीन आतंकी किए ढेर, एक जवान शहीद

तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी हुई।

कश्मीर में तैनात भारतीय सेना के जवान। (File Photo)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच आज हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए जबकि थलसेना का एक जवान शहीद हो गया। थलसेना के अधिकारियों ने बताया कि तीन आतंकवादी मारे गए और गोलीबारी थम गई है । उन्होंने बताया कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अगलर इलाके के कंडी में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में थलसेना का एक जवान शहीद हो गया । उन्होंने कहा कि दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में एक आम आदमी जख्मी भी हुआ । प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षा बलों ने कंडी में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद उनकी घेराबंदी और तलाशी के लिए अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी हुई।
दो नवंबर को पुलवामा के पंपोर इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए थे और सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App