ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने तीन आतंकी किए ढेर, एक जवान शहीद

तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी हुई।

Jammu and Kashmir, Indian Jawan martyred, Jawan martyred, Indian army, Pak forces, ceasefire violation by Pak, ceasefire violation, control, LoCकश्मीर में तैनात भारतीय सेना के जवान। (File Photo)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच आज हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए जबकि थलसेना का एक जवान शहीद हो गया। थलसेना के अधिकारियों ने बताया कि तीन आतंकवादी मारे गए और गोलीबारी थम गई है । उन्होंने बताया कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अगलर इलाके के कंडी में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में थलसेना का एक जवान शहीद हो गया । उन्होंने कहा कि दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में एक आम आदमी जख्मी भी हुआ । प्रवक्ता ने कहा कि सुरक्षा बलों ने कंडी में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद उनकी घेराबंदी और तलाशी के लिए अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी हुई।
दो नवंबर को पुलवामा के पंपोर इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए थे और सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारत ने लद्दाख में दुनिया की सबसे ऊंची सड़क बनाई
2 वार्ताकार की नियुक्ति होने से घाटी में सैन्य अभियान नहीं होगा प्रभावित: सेना प्रमुख
3 कश्मीरियों से बात करेगा केंद्र, आइबी के पूर्व निदेशक दिनेश्वर शर्मा वार्ताकार नियुक्त
ये पढ़ा क्या?
X