ताज़ा खबर
 

जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकियों ने पुलिस से छीनी सेल्‍फ लोडिंग पांच राइफल्‍स

जम्‍मू कश्‍मीर के कुलगाम से आतंकी पुलिस से पांच सेल्‍फ लोडिंग राइफल्‍स छीन ले गए। घटना कुलगाम के सामनू गांव की है।

बैंगलुरु में पुलिस ने तीन पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ़्तार किया है।

जम्‍मू कश्‍मीर के कुलगाम से आतंकी पुलिस से पांच सेल्‍फ लोडिंग राइफल्‍स छीन ले गए। घटना कुलगाम के सामनू गांव की है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इससे पहले रविवार रात को आतंकियों ने बारामुला में राष्‍ट्रीय राइफल के बटालियन मुख्‍यालय पर आतंकियों ने हमला किया था। इसमें बीएसएफ का जवान शहीद हो गया था वहीं दो आतंकी भी ढेर किए गए थे। आतंकवादियों ने बारामुला में सेना के 46 राष्ट्रीय राइफल्स कैंप और इसी से सटे बीएसएफ कैंप पर दो गुटों में लगभग 10.30 बजे हमला किया था। इसके बाद भारी गोलीबारी और धमाकों की आवाजें सुनी गईं।

बारामुला के लोगों ने बताया कि रात में अचानक गोलीबारी की आवाज सुनाई देने लगी। करीब 20 मिनट तक सायरन की आवाज सुनाई दी और रह-रहकर धमाकों की आवाजें भी सुनाई दे रही थीं। इससे सभी लोग डर गए। हमलोग घरों में बंद हो गए।  एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि रात के वक्त जब हमलोग सो रहे थे तभी अचानक फायरिंग की आवाज सुनाई देने लगी। लोग डर गए। घरों के अंदर चले गए। दरवाजे बंद कर लिए। हमें लगा कि पास में ही कहीं आतंकियों से मुठभेड़ हो रही है क्योंकि थोड़ी देर के बाद फायरिंग रुक-रुककर होने लगी थी। बीच-बीच में धमाके भी हो रहे थे।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

इससे पहले जम्मू और कश्मीर के ही अखनूर सेक्टर में रविवार रात पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया है। पिछले कई दिनों से दोनों देशों की तरफ से रुक रुककर गोली बारी हो रही है।  भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने सोमवार (3 अक्टूबर) को भारत में चीनी दूत से मुलाकात की। इससे पहले पाकिस्ताने के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नासिर जंजुआ ने फोन करके डोभाल से बातचीत की थी। 18 सितंबर को उरी में पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा किए गए हमले में 18 भारतीय जवानों की मौत हो गई थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App