ताज़ा खबर
 

BREAKING: कश्‍मीर के बनिहाल में SSB कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान की मौत

हमले में एक SSB कांस्‍टेबल की मौत हो गई है व एक अन्‍य घायल है।
घायल जवानों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था।

जम्‍मू-कश्‍मीर के रामबन जिले के बनिहाल में सशस्‍त्र सीमा बल (एसएसबी) कैंप पर आतंकी हमले की खबर है। एएनआई के अनुसार, एसएसबी की 14वीं बटालियन की एक पार्टी पर हमला हुआ। यह पार्टी बनिहाल सुरंग की सुरक्षा करती है। हमले में एक कांस्‍टेबल की मौत हो गई है व एक अन्‍य घायल है। विस्‍तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा है।

रामबन जिले के जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर बुधवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। बनिहाल से जम्मू जा रहे एक निजी वाहन के चालक ने रामबन के केला मोड़ पर नयंत्रण खो दिया जिसके कारण वाहन लगभग 400 फीट गहरी खाई में जा गिरा। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “वाहन में मौजूद चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।”

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने अमृतसर के अजनाला सेक्टर में पाकिस्तान के साथ लगने वाली अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर हुई एक मुठभेड़ में मादक पदार्थो के दो तस्करों को मार गिराया। बीएसएफ के सूत्रों ने यह जानकारी बुधवार को दी। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से पांच किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई है। अजनाला के शाहपुर इलाके में बॉर्डर आउट पोस्ट (बीओपी) के पास गश्त लगा रहे बीएसएफ जवानों ने भारतीय क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधियां देखी। जब जवानों ने तस्करों को पकड़ने की कोशिश की तो उन लोगों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। बीएसएफ ने भी करारा जवाब देते हुए दो तस्करों को मार गिराया।

वहीं, कुपवाड़ा जिले में बुधवार को नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया। पुलिस ने बताया कि सैनिक केरन सेक्टर में शहीद हुआ। पाकिस्तानी सैनिकों ने इससे चार दिन पहले जम्मू जिले में अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया था। हालांकि, मंगलवार और बुधवार अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर शांति रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.