ताज़ा खबर
 

श्रीनगर: CRPF काफिले पर आतंकियों ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां, हमले में दरोगा शहीद, 2 जवान घायल

सीआरपीएफ के अधिकारी के मुताबिक एके-47 से लैस आतंकियों ने सीआरपीएफ की गाड़ी पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि 29 बटालियन सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी की एक टुकड़ी पर हमला किया है।

सीआरपीएफ की गाड़ी पर आतंकी हमला। (Photo Source: ANI)

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में शनिवार को आंतकियों ने एक बार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) को निशाना बनाया। आतंकियों द्वारा श्रीनगर के पंथा चौक पर सीआरपीएफ की गाड़ी को निशाना बनाते हुए हमला किया गया। इस हमले में सुरक्षाबल के एक जवान के शहीद होने और दो जवानों के घायल होने की जानकारी मिली है। सीआरपीएफ के आईजी रविदीप साही ने एएनआई से बातचीत में बताया कि आतंकियों के हमले में एक दरोगा की मौत हो गई है जबकि दो जवान बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

सीआरपीएफ के अधिकारी के मुताबिक एके-47 से लैस आतंकियों ने सीआरपीएफ की गाड़ी पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि 29 बटालियन सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी की एक टुकड़ी पर हमला किया है। घायल सुरक्षाकर्मियों को श्रीनगर स्थित आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां एक जवान की मौत हो गई और दो का इलाज जारी है। आतंकी हमले के बाद पुलिस, पेरा-मिलेट्री और सेना ने आतंकियों को पकड़ने के लिए संयुक्त अभियान चलाया। हमले के बाद श्रीनगर-जम्मू हाईवे को बंद कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App