ताज़ा खबर
 

श्रीनगर: CRPF जवानों पर आतंकी हमला, 5 जवान घायल, एक घर में छिपे हैं 3 आतंकी

फिलहाल मुठभेड़ जारी है और इलाके में तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। घायल जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान और एक पुलिसवाला घायल हो गए हैं। (Photo: ANI)

श्रीनगर के नौहटा चौक पर आंतकियों ने सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के जवानों पर हमला कर दिया है। इस हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान और एक पुलिसवाला घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है मुठभेड़ अभी भी जारी है।

सोमवार सुबह एक ओर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले से भाषण दे रहे थे, दूसरी ओर श्रीनगर में भारतीय जवानों पर आतंकी हमले की रिपोर्ट्स मिल रही थीं। खबरों की मानें तो श्रीनगर के नौहटा चौक पर CRPF पर आतंकियों ने हमला कर दिया, जिसमें पांच जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हैं। फिलहाल मुठभेड़ जारी है और इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

श्रीनगर में यह हमला 70वें स्वतंत्रता दिवस पर हिंसा के मद्देनजर लगाए गए कर्फ्यू के बावजूद हुआ है। हमले में घायल हुए जवानों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। खबर मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गौरतलब है कि नोहट्टा श्रीनगर से महज पांच किमी की दूरी पर जम्मू-कश्मीर में स्थित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App