ताज़ा खबर
 

कश्मीर: आतंकियों के फेंके ग्रेनेड से एक व्यक्ति की मौत और चार लोग हुए घायल

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेनेड विस्फोट सड़क के किनारे हुआ

Author श्रीनगर | April 30, 2017 11:19 PM
जम्मू कश्मीर के पुंछ में मुठभेड़ के दौरान खड़े सुरक्षा जवान।

जम्मू कश्मीर में संदिग्ध आतंकवादियों ने एक पुलिस दल पर आज ग्रेनेड फेंका, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि तीन पुलिसकर्मियों सहित चार लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि यह विस्फोट खानयार में पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के निकट हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेनेड विस्फोट सड़क के किनारे हुआ।  अधिकारी ने बताया कि और विवरण की प्रतीक्षा है। घाटी में और जम्मू कश्मीर के सत्तारूढ़ गठबंधन में तनाव के बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने रविवार को मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से यहां उनके आवास पर मुलाकात की।  गुपकर इलाके में स्थित महबूबा के फेयरव्यू आवास में आज अपराह्न आधे घंटे तक चली बैठक के बाद भाजपा नेता ने इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों से बात करने से इनकार कर दिया।

घाटी में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति और माधव तथा उद्योग मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा के बयानों पर गठबंधन साझेदारों में दरार के बीच खबरों के मद्देनजर यह बैठक हुई है।  घाटी में प्रदर्शनकारियों पर गोली के इस्तेमाल की मांग कर चंद्र प्रकाश ने विवाद छेड़ दिया है। बाद में उन्होंने खेद प्रकट किया। कश्मीर के एक गांव में पथराव से बचने के लिए एक जीप से एक व्यक्ति को बांधने वाले सेना के एक अधिकारी की सराहना करने वाली माधव की टिप्पणी को लेकर भी पीडीपी नाखुश है।  इसके अलावा, विधानपरिषद चुनाव में भाजपा के हाथों पीडीपी की हार ने भी दोनों दलों के बीच दरार पैदा किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App