ताज़ा खबर
 

कश्मीर: आतंकियों ने अदालत परिसर के बाहर बरसाईं गोलियां, 2 पुलिसवाले शहीद

हलमें दस जवानों को हल्की चोटें आई हैं। घायलों को स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Author Updated: June 12, 2018 12:26 PM
पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि आतंकवादियों ने पुलवामा जिला अदालत परिसर में पुलिस पार्टी पर आज तड़के फायरिंग की। उन्होंने कहा कि पुलिसर्किमयों ने भी जवाबी फायरिंग की। (ani photo)

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में अदालत परिसर की सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मी आज (12 जून, 2018) एक आतंकवादी हमले में शहीद हो गए। हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि आतंकवादियों ने पुलवामा जिला अदालत परिसर में पुलिस पार्टी पर आज तड़के फायरिंग की। उन्होंने कहा कि पुलिसर्किमयों ने भी जवाबी फायरिंग की। इस दौरान गोली लगने से दो पुलिसर्किमयों की जान चली गई। इस घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई। मामले में विस्तृत विवरण का अभी इंतजार है।

इसके अलावा अनंतनाग के जंगलात मंडी इलाके में भी आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया है। हलमें दस जवानों को हल्की चोटें आई हैं। घायलों को स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने सेना पर ग्रेनेट से हमला किया है। इस मामले में भी ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जम्‍मू-कश्‍मीर: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, अब तक 6 आतंकी ढेर
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar
X