ताज़ा खबर
 

नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के पूर्व विधायक बोले- मोदी कर लें तैयारी, 2019 में प्‍लेटफॉर्म पर बेचनी पड़ेगी चाय

उन्होंने कहा कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी को चाय बेचने पड़ेगी। उन्हें देश का प्रधानमंत्री नहीं होना चाहिए।

पूर्व विधायक और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता जावेद राणा। (ANI photo)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी करते हुए जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के पूर्व विधायक जावेद राणा का एक वीडियो सामने आया है। इसमें उन्होंने कहा कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी को चाय बेचने पड़ेगी। उन्हें देश का प्रधानमंत्री नहीं होना चाहिए। वीडियो में पूर्व विधायक कह रहे हैं, ‘ 2019 के बाद नरेंद्र मोदी चाय की केतली और चायदान तैयार कर लें। रेलवे प्लेटफॉर्म भी देख लें। क्योंकि आप प्रधानमंत्री हैं इसलिए आसानी से इसका खाका तैयार कर लें। आपकी दुकान और ठिकाना वही है। आप धर्मनिरपेक्ष भारत के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। आप इस मुल्क के, जहां का हिंदू-मुसलमान, जहां का सिख-ईसाई धर्मनिरपेक्षता को मानने वाला है, पीएम नहीं बन सकते। नरेंद्र मोदी को इस देश का प्रधानमंत्री नहीं होना चाहिए।’

एनसी नेता ने पूर्व में भी पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया था। पूर्व में सामने आए एक वीडियो में उन्होंने नरेंद्र मोदी को मानवता का हत्यारा करार दिया। तब पुंछ में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वो इंसान जिसने गुजरात में लाखों लोगों की हत्या कर दी? अब खुद देश का प्रधानमंत्री बनने के बाद हम लोगों को मिलिटेंट और दशहतगर्द कह रहे हैं। सबसे बड़ा दहशतगर्द, सबसे बड़ा इंसानित का कातिल तो हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री बना बैठा है।

राणा ने इससे पहले भी एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि अगर भारत सरकार ने आर्टिकल 370 को हटाया तो वो कश्मीर में तिरंगा भी नहीं फहराने देंगे। गौरतलब है कि इस साल जून में भारतीय जनता पार्टी ने पीडीपी से अपना गंठबंधन तोड़ लिया और राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को सीएम पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा। जम्मू-कश्मीर में अभी राज्यपाल का शासन है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App