ताज़ा खबर
 

श्रीनगर में पुलिस जवानों पर आतंकवादी हमला, हमले में घायल दो जवानों में से एक की मौत

हैदरपुरा में नमाज के बाद हमला, पुलिस जवान सज्जाद की मौत

अनंतनाग में सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी (PTI File Photo)

श्रीनगर में गुरुवार शाम को जांचचौकी पर हुए आतंकवादी हमले में घायल पुलिसकर्मी ने शुक्रवार तड़के दम तोड़ दिया है। हैदरपोरा में जांचचौकी पर गुरुवार शाम को आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे, जिसमें कांस्टेबल साजद अहमद को गंभीर चोटें आई थीं। पुलिस के मुताबिक, “घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां शुक्रवार तड़के उनकी मौत हो गई।” जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम को चलती गाड़ी से फायरिंग की गई। पुलिसकर्मियों पर नजदीक से गोली चलाई गई थी। इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे, जिन्हे मस्जिद के बाहर सुरक्षा में लगाया गया था।

इससे पहले गुरुवार को ही  जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “कुलगाम जिले के बोगल्ड गांव में हवलदार शबीर अहमद डार को उसके घर के पास आतंकियों द्वारा गोली मारी गई। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचते ही उसे मृत घोषित कर दिया गया।”  मृतक पुलिसकर्मी को बंदूक की कई गोलियां लगी थीं।

इसके अलावा श्रीनगर के रंगरेथ क्षेत्र में सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी कर रही भीड़ पर जवाबी कार्रवाई के दौरान एक नागरिक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि युवकों का एक समूह रंगरेथ में सुरक्षा बलों पर पथराव कर रहा था। अधिकारी ने कहा कि प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए सुरक्षा बलों ने गोलियां चलाईं। उन्होंने कहा कि नजीर अहमद को गंभीर अवस्था में सौरा के एसकेआईएमएस अस्पताल भेजा गया।

पीएम नरेंद्र मोदी के एक फैसले से राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, स्मृति ईरानी, रवि शंकर प्रसाद को बदलने पड़ रहे हैं अपने PS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App