ताज़ा खबर
 

कश्मीर: कुलगाम के पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला, फायरिंग जारी

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने पुलिस स्टेशन पर हमला किया।

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने पुलिस स्टेशन पर हमला किया ।

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने पुलिस स्टेशन पर हमला किया। मिली जानकारी के मुताबिक कुलगाम के यारीपुरा में स्थित पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला हुआ। एबीपी की खबर के मुताबिक, अभी फायरिंग जारी है। फिलहाल किसी नुकसान की जानकारी नहीं मिली है। पाकिस्तान बार-बार हमला करके 2003 में हुए सीजफायर समझौता का उल्लंघन कर रहा है।पिछले 24 घंटों में पाकिस्तान की तरफ से 4 बार युद्ध विराम तोड़ा जा चुका है।

गौरतलब है कि इससे पहले रविवार (18 सितंबर) को जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना के ऊपर आतंकियों ने हमला किया था जिसमें 18 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद आर्मी ने बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी है। कई जगहों पर घुसपैठ की कोशिशों को भी सेना ने नाकाम किया है। उरी में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 15 आतंकियों पर सेना ने फायरिंग की थी जिसमें से 10 आंतकी मारे गए थे बाकी 5-6 आतंकी वापस भाग गए थे। तब से भारत के लोगों में पाकिस्तान को लेकर गुस्सा है। लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान की तरफ से कई बार सीज फायर तोड़ा जा चुका है।

वीडियो: देखिए जनसत्ता न्यूज़ बुलेटिन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App