ताज़ा खबर
 

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में चली गोलियां, तीन आतंकी छिपे होने की आशंका

जम्मू कश्मीर के पुलवामा सेक्टर में गोलाबारी होने की खबर है।

सांकेतिक तस्वीर।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा सेक्टर में गोलाबारी होने की खबर है। माना जा रहा है कि वहां दो से तीन आंतकी छिपे हैं जिनको सुरक्षा बल के जवानों ने घेर लिया है। कहा जा रहा है कि जवानों ने आतंकी अबु दुजाना को घेर लिया है। मामले की बाकी जानकारी का इंतजार है। इससे पहले सेना ने दावा किया था कि उनकी तरफ से पाकिस्तान के कुछ बंकरों को उड़ाया गया है। उस कार्रवाई का एक वीडियो भी जारी किया गया। वीडियो में कुछ बंकर तबाह होते भी दिख रहे थे।

खबरों के मुताबिक, सेना ने जो वीडियो जारी किया वह 9 मई का है। जिसे नौशेरा सैक्टर में अंजाम दिया गया। इसके अलावा नौगाम सेक्टर में 20 और 21 मई को कार्रवाई की गई।

कार्रवाई की जानकारी भारतीय सेना के प्रवक्ता मेजर नरूला ने दी थी। उन्होंने बताया कि भारत नियंत्रण रेखा पर शांति और सौहाद्र चाहता है। मेजर जनरल नरूला ने कहा कि पाकिस्तानी सेना हथियारबंद घुसपैठियो को कश्मीर में घुसने में मदद कर रही है। मेजर जनरल नरूला ने बताया कि भारतीय सेना एलओसी के आसपास दंडात्मक कार्रवाई कर रही है।

 

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App