ताज़ा खबर
 

कश्‍मीर: श्रीनगर में शिक्षा मंत्री के घर पर हमला, फेंके गए दो बम

जम्मू-कश्मीर के शिक्षामंत्री नईम अख्तर के घर पर अज्ञात शख्स ने पेट्रोल बम से हमला किया।

jammu kashmir, naeem akhtar, jammu kashmir education minister, naeem akhtar house attack, petrol bomb, bomb attack on naeem akhtarजम्मू-कश्मीर के शिक्षामंत्री नईम अख्तर

कश्मीर में हिंसक घटनाओं का दौर अभी भी जारी है। एक ताजा घटनाक्रम में जम्मू-कश्मीर के शिक्षामंत्री नईम अख्तर के घर पर अज्ञात शख्स ने पेट्रोल बम से हमला किया। पुलिस के मुताबिक मंत्री के घर पर दो पेट्रोल बम से हमला किया गया जिसमें से एक बम घर के अंदर और दूसरा घर के परिसर से बाहर गिरा। पुलिस ने यह भी बताया कि इस घटना में किसी को चोट नहीं पहुंची है।

पुलिस अधिकारी ने बताया, ” एक पेट्रोल बम शिक्षा मंत्री के परायपोरा स्थित घर पर सोमवार रात को फेंका गया। इससे घर के मुख्‍य दरवाजे को नुकसान पहुंचा है।” पीडीपी सरकार बनने के बाद अख्‍तर अपनी पत्‍नी के साथ गुपकर रोड स्थित घर में शिफ्ट हो गए थे। हिजबुल कमांडर बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से कश्‍मीर में तनाव है। वहां पर लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं। इसमें कई लोगों की जान जा चुकी है। साथ ही सैंकड़ों लोग घायल भी हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 17 साल की लड़की का पीएम मोदी को खत- कश्‍मीर के लोगों की बात सुननी होगी
2 कश्मीर हिंसा: कुछ इलाक़ो में कर्फ्यू जारी, मोबाइल इंटरनेट सेवाएं अब भी निलंबित
3 एलओसी के पास घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक आतंकी ढेर
ये पढ़ा क्या?
X