ताज़ा खबर
 

कश्मीर में 50 लाख के पुराने नोट के साथ 2 गिरफ्तार

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने रविवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 50 लाख रुपये के विमुद्रीकृत नोट बरामद किए।

Author January 7, 2018 23:14 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने रविवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 50 लाख रुपये के विमुद्रीकृत नोट बरामद किए। श्रीनगर में नियमित जांच के दौरान बारामूला निवासी नाजिर अहमद और उत्तर प्रदेश के कानपुर निवासी अकील अहमद को गिरफ्तार किया गया।  पुलिस ने एक बयान में कहा कि दोनों के पास से 50 लाख रुपये मूल्य के पुराने नोट बरामद किए गए। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और अब उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती कस्बे उरी में रविवार को भारतीय सेना के आतंकवाद रोधी दस्ते में तैनात सेना के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।  पुलिस ने बताया कि सुब्बा रॉय बारामूला जिले में तैनात था और उसने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App