ताज़ा खबर
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में आईं जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, कहा- मोदी ही हमारी मदद कर सकते हैं

मुख्यमंत्री महबूबा ने कहा, 'हमें दलदल से कोई बाहर निकाल सकता है तो वो पीएम मोदी हैं, वो जो भी फैसला करेंगे मुल्क उनका समर्थन करेगा।
जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (फोटो सोर्स एएनआई)

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती मजबूती के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में आईं हैं। उन्होंने कहा है कि जम्मू-कश्मीर के नागरिकों की वर्तमान हालत से बाहर निकलने में कोई मदद कर सकता है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। समाचार न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से मुख्यमंत्री महबूबा ने कहा, ‘हमें दलदल से कोई निकाल सकता है तो वो पीएम मोदी हैं, वो जो भी फैसला करेंगे मुल्क उनका समर्थन करेगा।’ उन्होंने कहा कि दो देशों के बीच चल रही परिस्थियों के बीच पीएम मोदी ने पाकिस्तान जाकर अपनी ताकत दिखा दी। मोदी का समर्थन करते हुए महबूबा ने कहा, ‘पहले वाले प्रधानमंत्री भी पाकिस्तान जाना चाहते, मगर जरूरत नहीं की। मगर पीएम मोदी लाहौर गए ये उनकी ताकत की निशानी है।’ ये जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से हैं।

हिंसा और आंतकी हमले के दौर से गुजर रहे जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने उस दौरान ये कहा है जब सुरक्षा बलों और स्थानीय नागिरकों के बीच राज्य में झड़प चल रही है। सूबे में बीते दिनों बैंक लूटने की घटनाएं भी सामने आई हैं। बीते गुरुवार ( 4 मई, 2017) को सुरक्षा बलों ने दक्षिणी कश्मीर में सघन तलाशी अभियान चलाया जोकि बीते 15 सालों में सबसे बड़ा तलाशी अभियान था। ये अभियान सुरक्षित डेरा जमाए आतंकियों को घरों से बाहर निकालने के चलाया गया। हालांकि इस तलाशी अभियान में एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई जबकि सोपिया में पट्रोलिंग कर रहे आतंकी हमले में सेना के तीन जवान घायल हो गए।

बता दें कि बीते महीने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली आवास में उनके मुलाकात की और घाटी की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उन्हें अवगत कराया। दूसरी तरफ गवर्नर एनएन वोहरा भी राज्य की सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से मिल चुके हैं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर उन्होंने सूबे की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उन्हें जानकारी दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.