ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: बीजेपी विधायक की महिला के साथ तस्वीर वायरल, पार्टी ने मांगा जवाब

गगन भगत ने दावा किया कि ये तस्वीरें मॉर्फ्ड हैं। उन्होंने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि वो विपक्षियों के कहने पर उनकी छवि को नुकसान पहुंचा रही हैं। गगन भगत ने कहा, "मेरे और मेरी पत्नी के बीच तलाक का मुकदमा पहले से ही कोर्ट में चल रहा है।"

Author July 13, 2018 09:16 am
तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

जम्मू-कश्मीर के बीजेपी विधायक गगन भगत की एक लड़की के साथ कथित रूप से आपत्तिजनक तस्वीर वायरल हो गई है। जम्मू कश्मीर बीजेपी ने इस मामले में विधायक से सफाई मांगी है। गगन भगत जम्मू कश्मीर के आरएसपुरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। इन तस्वीरों में विधायक इलाके की ही एक युवती के साथ दिख रहे हैं। पार्टी ने इन तस्वीरों पर गगन भगत से सफाई मांगी है। गुरुवार को गगन भगत जम्मू में पार्टी की तीन सदस्यों की अनुशासन समिति के सामने पेश हुए। इनमें मुख्य प्रवक्ता सुनील सेठी, वरिंदरजीत सिंह और एनडी राजावल शामिल हैं। कमेटी के सदस्यों और गगन भगत में किस तरह की बातचीत हुई इसकी विस्तृत जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई है। गगन भगत की पत्नी मोनिका अपने दो बच्चों के साथ पति से अलग रहती हैं। वायरल हुई तस्वीर ये ईशारा करती है कि गगन भगत पत्नी से तलाक लिये बिना दूसरी युवती के साथ रह रहे हैं।

गगन भगत ने दावा किया कि ये तस्वीरें मॉर्फ्ड हैं। उन्होंने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि वो विपक्षियों के कहने पर उनकी छवि को नुकसान पहुंचा रही हैं। गगन भगत ने कहा, “मेरे और मेरी पत्नी के बीच तलाक का मुकदमा पहले से ही कोर्ट में चल रहा है।” गगन भगत की पत्नी मोनिका भी बीजेपी की अनुशासन समिति के सामने पेश हुईं। उन्होंने अपने पति पर दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध रखने के आरोप लगाये। मोनिका ने अपने दावे के समर्थन में दस्तावेज, तस्वीरें, वीडियो क्लिपस अनुशासन समिति को सौंपे। मोनिका ने कहा कि उसके पति उस युवती के साथ रह रहे हैं और उसे इंसाफ चाहिए।

जिस युवती के साथ गगन भगत की तस्वीरें वायरल हुई हैं, उसके पिता ने पिछले साल गगन भगत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और कहा था कि गगन भगत ने उनकी बेटी को किडनैप किया है। युवती के पिता ने कहा कि उसकी बेटी पंजाब के एक यूनिवर्सिटी में पढ़ती है। गुरुवार को लड़की के परिवार वालों ने बीजेपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया और विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App