ताज़ा खबर
 

आतंकियों की धमकियों को नजरअंदाज कर 3000 कश्मीरी युवाओं ने लिया पुलिस भर्ती परीक्षा में भाग

पुलिस भर्ती परीक्षा का आयोजन किया। जिसमें सैकड़ों की तादाद में महिला और पुरुषों ने बड़े पैमाने पर भाग लिया।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फोटो सोर्स इंडियन एक्सप्रेस)

जम्मू-कश्मीर के युवाओं ने एक बार फिर आतंकियों के चेहरे पर जोरदार तमाचा मारा है। यहां युवाओं ने कश्मीर पुलिस द्वारा आयोजित भर्ती परीक्षा में आतंकियों की चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए बड़े पैमाने पर हिस्सा लिया। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि करीब 3000 छात्र-छात्राओं ने भर्ती परीक्षा में हिस्सा लिया। पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस भर्ती परीक्षा में युवाओं ने भारी तादाद में हिस्सा लिया है। पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि हमने आज (11 मई, 2017) दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग और उत्तरी कश्मीर बांदीपुरा जिले में पुलिस भर्ती परीक्षा का आयोजन किया। जिसमें सैकड़ों की तादाद में महिला और पुरुषों ने बड़े पैमाने पर भाग लिया।

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि पहले अनंतनाग जिले में 1674 उम्मीदवारों ने जबकि बांदीपुरा में 1295 उम्मीदवारों ने भर्ती परीक्षा में भाग लिया। अधिकारी के अनुसार पुलिस भर्ती बांदीपुरा में कल (शुक्रवार, 11 मई) से लेकर अगले तीन दिनों तक अनंतनाग तक जारी रहेगी। बता दें कि बुधवार (10 मई, 2017) को एक युवा कश्मीरी युवा अधिकारी की हत्या कर दी गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महबूबा ने टीवी पर फोड़ा कश्मीर पर फर्जी प्रोपगेंडा चलाने का ठीकरा
2 आतंकी के जनाज़े में उमड़े हजारों कश्‍मीरी मगर शहीद जवान को आखिरी सलामी देने कोई नहीं पहुंचा
3 कश्‍मीर: अपने साथी के जनाजे में शामिल हुए आतंकवादी, एके-47 से गोलियां चलाकर दी सलामी
ये पढ़ा क्या?
X