ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में CRPF कैंप पर आंतकी हमला, जवान दे रहे हैं मुंहतोड़ जवाब

दूसरी ओर जम्मू के पुंछ जिले की कृष्णा घाटी में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। यहां पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की जा रही है और गोला दागे जा रहे हैं, जिसका भारतीय जवान लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।
फोटो का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

गुरुवार (15 फरवरी) को आंतकवादियों ने एक बार फिर दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों के कैंप पर हमला किया है। इस बार आतंकियों ने कुपवाड़ा के अवंतीपुरा में सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाया है। अवंतीपुरा में सीआरपीएफ का यह कैंप पंजगाम रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित है। फिलहाल सुरक्षा बल इलाके को चारों ओर से घर कर आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। सुरक्षा बलों और आंतकियों के बीच भीषण गोलीबारी जारी है। आतंकी दूर से सीआरपीएफ के कैंप पर गोलीबारी कर रहे हैं। अभी तक की जानकारी के मतुबाबिक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

आतंकवाद को पनाह देने वाला पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा। पाक लगातार आतंकियों को घुसपैठ की कोशिश कराने के लिए सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। वहीं अब पिछले दिनों से लगातार आंतकी सुरक्षा बलों के कैंप को भी निशाना बना रहे हैं।

गुरुवार को आतंकियों ने एक बार फिर सीआरपीएफ कैंप पर हमला किया है। इस बार आंतकियों ने कुपवाड़ा के अवंतीपुरा में स्थित सीआरपीएफ कैंप पर हमला किया है। फिलहाल आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच भीषण गोलीबारी जारी है। साथ ही सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान भी चला रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर जम्मू के पुंछ जिले की कृष्णा घाटी में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। यहां पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की जा रही है और गोला दागे जा रहे हैं, जिसका भारतीय जवान लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.