ताज़ा खबर
 

कठुआ गैंगरेप: आरोपी पुलिसवाले की मंगेतर बोलीं- आंखों में आंखें डालकर पूछूंगी कि गुनाह किया है?

शर्मा ने कहा, "मैं उससे केवल एक बार ही मिली हूं वो भी दूर से हमारी सगाई वाले दिन लेकिन हम फोन पर बात करते थे। मुझे वह कभी ऐसा नहीं लगा जैसा बताया जा रहा है। उसने एक बार मुझसे कहा था कि हम वीडियो चैट करेंगे लेकिन जब मैंने मना कर दिया तो उसने मुझे इसके लिए मजबूर नहीं किया।"
आरोपी दीपक खजुरिया। (Photo Source: Twitter)

कठुआ में 8 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी को लेकर देश के लोग काफी आक्रोशित हैं। लोग मांग कर रहे हैं कि आरोपियों को ऐसी सजा दी जाए ताकि कोई अन्य किसी बच्ची या महिला की आबरू के साथ खिलवाड़ न कर सके। वहीं इस मामले में आरोपी पुलिसवाले दीपक खजुरिया की मंगेतर एक बार जेल जाकर अपने होने वाले पति से मिलना चाहती है और उसकी आंखों में आंखे डालकर पूछना चाहती है कि क्या उसने यह गुनाह किया है। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, 24 वर्षीय रेनू शर्मा ने कहा, “मैं उसकी आंखों में आंखे डालकर पूछूंगी कि क्या यह गुनाह किया है।”

शर्मा ने कहा, “मैं जानती हूं कि वह मुझे सच बताएगा। अगर वह मना करता है तो मैं उसके वापस आने तक उसका इंतजार करूंगी। वहीं अगर वह कबूल करता है कि उसने यह गुनाह किया है तो मैं अपने परिजनों से कह दूंगी कि मेरे लिए कोई और जीवनसाथी ढूंढ दें।” इसके बाद शर्मा ने कहा, “मैं उससे केवल एक बार ही मिली हूं दूर से, वो भी हमारी सगाई वाले दिन, लेकिन हम फोन पर बात करते थे। मुझे वह कभी ऐसा नहीं लगा जैसा बताया जा रहा है। उसने एक बार मुझसे कहा था कि हम वीडियो चैट करेंगे लेकिन जब मैंने मना कर दिया तो उसने मुझे इसके लिए मजबूर नहीं किया। मैं सच्चाई नहीं जानती हूं। सच केवल तभी बाहर आएगा जब सीबीआई इस केस की पूरी जांच कर लेगी।” इस मामले पर आरोपी दीपक खजुरिया की मां दर्शन देवी ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि रेनू का उससे जेल में जाकर मिलना ठीक होगा। मैं खुद भी अपने बेटे से मिलने नहीं गई हूं।”

रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल 7 दिसंबर को आरोपी की सगाई रेनू शर्मा से हुई थी और दोनों की 26 अप्रैल को शादी होनी थी लेकिन आरोपी दीपक खजुरिया के जेल चले जाने के बाद शादी टल गई है। क्राइम ब्रांच द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट के अनुसार, खजुरिया ही वह आरोपी है जिसने 8 वर्षीय बच्ची की हत्या करने से पहले अन्य आरोपियों से कहा था कि एक बार मुझे रेप करने दो। खजुरिया पर आरोप है कि उसने अपने घुटनों से बच्ची का गला दबाकर मारने की कोशिश की थी लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया था। इसके बाद आरोपियों ने मिलकर पत्थर से बच्ची के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App