ताज़ा खबर
 

कश्मीरः सुरक्षा बल के साथ मुठभेड़ में मारा गया लश्कर का आतंकी

गोलीबारी में पुलिस का एक सिपाही घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

pakistani howitzer Afghan, Pakistan vs Afghanistan, Pakistan Afghanistan News, Pakistan Afghanistan latest news, Pakistan Afghanistan Relationsपाकिस्तान के इस्लामाबाद से करीब 166 किमी दूर भिम्बर में कश्मीर को भारत और पाकिस्तान के बीच बांटने वाली नियंत्रण रेखा के पास बागसार पोस्ट पर पोजीशन लिए पाकिस्तान सेना का एक जवान (AP Photo/Anjum Naveed/1 Oct, 2016)

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में गुरुवार को एक मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया जबकि एक पुलिस कर्मी घायल हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बांदीपोरा के हाजिन इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसकी जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया। अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी में पुलिस का एक सिपाही घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि मारा गया आतंकवादी लश्कर ए तैयबा से संबद्ध था। अधिकारी के अनुसार, मुठभेड़ स्थल के पास कुछ असामाजिक तत्वों ने सुरक्षा बलों पर पथराव किया। विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती बोलीं- नहीं दिया गया बुरहान वानी के परिजनों को कोई मुआवजा
2 जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में आतंकी ढेर, एक जवान हुआ घायल
3 कश्‍मीर: जनाजा निकलते वक्‍त भी फायरिंग कर रहे थे पाकिस्‍तानी, मस्जिद के लाउडस्‍पीकर से की गई अपील
ये पढ़ा क्या?
X