ताज़ा खबर
 

स्कूटी सवार लड़की को छेड़ने की कोशिश में लगी ऐसी टक्कर कि बीच सड़क हो गया चित

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने राह चलते लड़कियों के साथ छेड़खानी करने वाले तीन मनचलों को दबोचा है। समाचार एजेंसी एएनआई ने मनचलों की करतूत का सीसीटीवी फुटेज वाला वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में मनचले राह चलते एक स्कूटी पर जा रही लड़की को छेड़ते हुए दिखाई देते हैं।

सीसीटीवी फुटेज का स्क्रीनशॉट। (सोर्स- एएनआई)

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने राह चलते लड़कियों के साथ छेड़खानी करने वाले तीन मनचलों को दबोचा है। समाचार एजेंसी एएनआई ने मनचलों की करतूत का सीसीटीवी फुटेज वाला वीडियो ट्वीट किया है। करीब 23 सेकेंड के इस वीडियो में मनचले राह चलते एक स्कूटी पर जा रही लड़की को छेड़ते हुए दिखाई देते हैं। मामला डोडा इलाके का है। वीडियो में तीनों मनचले एक बाइक पर आते हुए दिखाई देते हैं, उनमें से एक मनचला बाइक से उतरकर स्कूटी से आती लड़की को छेड़ता दिखाई देता है, इस नापाक हरकत के दौरान लड़की तो दुपहिया वाहन पर नियंत्रण खोकर गिर जाती है, लेकिन छेड़ने वाला मनचला भी बुरी तरह चोट खा जाता है सड़क पर चित हो जाता है। वह तेजरफ्तार स्कूटी पर लड़की को छेड़ने के दौरान टक्कर खा जाता है। इसके बाद मनचले के बाकी दो साथी उसे सड़क से उठाने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो के आखिर में अपशब्दों का उच्चारण सुनाई देने के कारण हम उसे यहां दिखाने में असमर्थ हैं।

बता दें कि राह चलते लड़कियों के साथ होने वाली छेड़खानी की ऐसी ही कई वारदातों को पहले भी अंजाम दिया जा चुका है। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें छात्राओं का पीछा करने और उनके साथ छेड़खानी करने वाले मनचलों को मुंह की खानी पड़ी थी। उत्तर प्रदेश के गोंडा की इस घटना के वीडियो में मनचले को छात्राएं सड़क पर ही सबक सिखाते हुए देखी गई थीं।

मनचला बाइक से भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन छात्राओं ने उसे बाइक समेत गिरा दिया था। फरवरी की इस घटना में गुस्साई छात्राएं बीच सड़क पर मनचले से भिड़ गईं थीं। छात्राओं का गुस्सा देख मनचले ने भागने में भी भलाई समझी। आखिर में मौका देखकर मनचला फरार हो गया था। इस घटना के बाद लोगों ने इलाके में लचर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कठुआ गैंगरेप केस: वकील ने महिला पुलिस अधिकारी के बारे में कहा- वो लड़की है, कितना दिमाग होगा
2 कठुआ गैंगरेप: आरोपी पुलिसवाले की मंगेतर बोलीं- आंखों में आंखें डालकर पूछूंगी कि गुनाह किया है?
3 कठुआ गैंगरेप: चारों आरोपी पुलिसकर्मी बर्खास्त, सीएम महबूबा मुफ्ती को भेजे गए बीजेपी मंत्रियों के इस्तीफे
ये पढ़ा क्या?
X