ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में पुलिस पार्टी पर बड़ा आतंकी हमला, एसएचओ समेत 6 जवान शहीद

आतंकियों ने घात लगाकर पुलिस पार्टी पर हमला किया है। शहीद होने वालों में एसएचओ फिरोज डार भी शामिल हैं।

जम्मू-कश्मीर में बढ़ती आतंकी घटनाओं के मद्देनजर घाटी के बीस गांवों में चलाए गए तलाशी अभियान से चरमपंथियों के मंसूबे कुछ कमजोर होने की उम्मीद जताई जा रही है।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के अचबल में पुलिस पार्टी पर आज (शुक्रवार, 16 जून को) बड़ा आतंकी हमला हुआ है। हमले में 6 जवान शहीद हो गए हैं, जबकि कुछ के घायल होने की भी खबर है। आतंकियों ने घात लगाकर पुलिस पार्टी पर हमला किया है। शहीद होने वालों में एसएचओ फिरोज डार भी शामिल हैं। हालांकि, पुलिस की तरफ से अभी तक एचएचओ के शहीद होने की पुष्टि नहीं की जा सकी है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पुलिस को आतंकी लगातार निशाना बना रहे हैं। गुरुवार को भी आतंकियों ने पुलिस पर दो अलग-अलग जगहों पर हमले किए थे जिसमें दो जवान शहीद हो गए थे। गुरुवार शाम आतंकवादियों ने श्रीनगर के हैदरपोरा में पुलिस गश्ती दल पर भी हमला किया था।

शहीद एसएचओ फिरोज डार की फाइल तस्वीर।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बड़े पैमाने पर आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा है।इस दौरान कुलगाम में शुक्रवार को ही आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई गोलीबारी में एक नागरिक की मौत हो गई। मुठभेड़ स्थल के पास इस व्यक्ति को गोली लगी थी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि कुलगाम के अरवानी गांव में मोहम्मद अशरफ को गोली लगी थी। सूत्रों के मुताबिक घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण दम तोड़ दिया।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Black
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹0 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App