ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में पुलिस पार्टी पर बड़ा आतंकी हमला, एसएचओ समेत 6 जवान शहीद

आतंकियों ने घात लगाकर पुलिस पार्टी पर हमला किया है। शहीद होने वालों में एसएचओ फिरोज डार भी शामिल हैं।

जम्मू-कश्मीर में बढ़ती आतंकी घटनाओं के मद्देनजर घाटी के बीस गांवों में चलाए गए तलाशी अभियान से चरमपंथियों के मंसूबे कुछ कमजोर होने की उम्मीद जताई जा रही है।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के अचबल में पुलिस पार्टी पर आज (शुक्रवार, 16 जून को) बड़ा आतंकी हमला हुआ है। हमले में 6 जवान शहीद हो गए हैं, जबकि कुछ के घायल होने की भी खबर है। आतंकियों ने घात लगाकर पुलिस पार्टी पर हमला किया है। शहीद होने वालों में एसएचओ फिरोज डार भी शामिल हैं। हालांकि, पुलिस की तरफ से अभी तक एचएचओ के शहीद होने की पुष्टि नहीं की जा सकी है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पुलिस को आतंकी लगातार निशाना बना रहे हैं। गुरुवार को भी आतंकियों ने पुलिस पर दो अलग-अलग जगहों पर हमले किए थे जिसमें दो जवान शहीद हो गए थे। गुरुवार शाम आतंकवादियों ने श्रीनगर के हैदरपोरा में पुलिस गश्ती दल पर भी हमला किया था।

शहीद एसएचओ फिरोज डार की फाइल तस्वीर।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बड़े पैमाने पर आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा है।इस दौरान कुलगाम में शुक्रवार को ही आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई गोलीबारी में एक नागरिक की मौत हो गई। मुठभेड़ स्थल के पास इस व्यक्ति को गोली लगी थी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि कुलगाम के अरवानी गांव में मोहम्मद अशरफ को गोली लगी थी। सूत्रों के मुताबिक घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण दम तोड़ दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षा बलों की फायरिंग में एक नागरिक की मौत, 6 घायल
2 लड़कियां पटाने के लिए आतंकी बन रहे युवक, हिज्बुल आतंकी बोला- लड़कियां आतंकियों को मानती हैं अपना हीरो
3 सेना की बड़ी जीत: 96 घंटों में घुसपैठ की कई कोशिशें नाकाम, कुल 13 आतंकी किए ढेर
यह पढ़ा क्या?
X