ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में मुठभेड़ जारी, दूसरा आतंकी भी मारा गया, एक के छिपे होने की खबर

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ होने की खबर आ रही है।

सांकेतिक तस्वीर (Express Photo)

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ होने की खबर आ रही है। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक राज्य के पुलवामा जिले के बाहमनू इलाके में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। वहीं मुठभेड़ अभी भी जारी है और एक आतंकी के अभी भी फंसे होने की खबर है। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक, मारे गए एक आतंकी का नाम किफायत बताया जा रहा है लेकिन अधिकारियों द्वारा पुष्टि होना अभी बाकी है। बता दें आज सुबह सुरक्षा बलों ने आतंकियों को ढूंढने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने यहां आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आज सुबह पुलवामा के बह्मनू इलाके में तलाश अभियान चलाया। उन्होंने कहा था कि अभियान के दौरान एक आतंकवादी मारा गया। मुठभेड़ अब भी जारी है।

बता दें आज एक ही दिन में दो जगह पर आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच में मुठभेड़ होने की खबर सामने आई है। अनंतनाग में भी एक आतंकी हमला हुआ। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक अनंतनाग में एक बस अड्डे के पास पुलिस पट्रोल पार्टी पर कुछ आतंकियों ने हमला कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले में एक कॉनस्टेबल गुलाम हसन की गरदन पर गोली लगने से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। घायल हुए अफसर गुलाम हसन को तुरंत ही जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें आर्मी के बेस अस्पताल रेफर कर दिया गया। बता दें घाटी में बीते कुछ समय से आतंकवादी सुरक्षाकर्मियों को लगातार अपना निशाना बना रहे हैं।

गौरतलब है बीते शनिवार (1 जुलाई) को भी आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ होने की खबर आई थी। सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक शीर्ष आतंकवादी बशीर लश्करी समेत दो आतंकवादियों को मार गिराया था। पिछले महीने 6 पुलिसर्किमयों की हत्या के पीछे लश्कर के इन्हीं आतंकवादियों का हाथ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App