ताज़ा खबर
 

LoC पर तैनात जवान पहुंचा प्रेमिका से मिलने, मालूम नहीं था घर का पता, कई घरों में तलाशा तो हो गई धुनाई

पुलिस के मुताबिक सेना का जवान छुट्टी पर अपने गांव आया हुआ था।
Author October 12, 2017 18:34 pm
पुलिस ने जवान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सेना का एक जवान अपने एक दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर 25 किलोमीटर दूर अपने गर्लफ्रेंड से मिलने गया था। लेकिन गावंवालों ने उसे चोटी काटने वाला समझ लिया और उसकी धुनाई कर, पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि, उसका दोस्त वहां से भागने में कामयाब रहा। मामला जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले का है। पुलिस के मुताबिक 21 वर्षीय सेना का जवान मुस्तफा अली एलओसी पर तैनात है। वह मेंढर के डार्गलून में स्थित अपने घर छुट्टी पर आया था।

पिछले बुधवार की रात वह इकबाल के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गर्लफ्रेंड से मिलने गुरसाई गांव गया था। उन लोगों को लड़की का पता नहीं मालूम था। ऐसे में गांव के करीब एक दर्जन घरों में उसे तलाशा। जब वे लड़की का घर तलाशने में कामयाब नहीं हुए थे तो उन्होंने गांववालों के घर के बाहर बंधे पशुओं को खोलना शुरू कर दिया। इसके बाद गांववाले जग गए तो मुस्तफा और जफ्फर मोटरसाइकिल पर भागने लगे। लेकिन गांववालों ने उनका पीछा करके पकड़ लिया। हालांकि, जवान का दोस्त इकबाल वहां से भागने में कामयाब रहा। गांववालों ने समझा कि वह चोटी काटने वाला है और उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.