ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर किया हमला, घायल अफसर की हालत नाजुक

अनंतनाग में एक बस अड्डे के पास पुलिस पट्रोल पार्टी पर कुछ आतंकियों ने हमला कर दिया।

हमले के बाद की एक तस्वीर। (Source: ANI)

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक और आतंकी हमला होने की खबर सामने आ रही है। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक अनंतनाग में एक बस अड्डे के पास पुलिस पट्रोल पार्टी पर कुछ आतंकियों ने हमला कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, हमले में कॉन्स्टेबल गुलाम हसन की गरदन पर गोली लगने से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायल हुए कॉन्स्टेबल गुलाम हसन को तुरंत ही जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें आर्मी के बेस अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घायल हुए कॉन्स्टेबल की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है। बता दें घाटी में बीते कुछ समय से आतंकवादी सुरक्षाकर्मियों को लगातार अपना निशाना बना रहे हैं।

गौरतलब है राज्य में एक ही दिन में दो जगहों पर आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच में मुठभेड़ होने की खबरें सामने आई हैं। राज्य के पुलवामा जिले के बाहमनू इलाके में भी सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। बाहमनू में मुठभेड़ अभी भी जारी है और एक आतंकी के अभी भी फंसे होने की खबर है। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक, मारे गए एक आतंकी का नाम किफायत बताया जा रहा है लेकिन अधिकारियों द्वारा पुष्टि होना अभी बाकी है।

HOT DEALS
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback
  • MICROMAX Q4001 VDEO 1 Grey
    ₹ 4000 MRP ₹ 5499 -27%
    ₹400 Cashback

बता दें आज सुबह सुरक्षा बलों ने आतंकियों को ढूंढने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने यहां आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आज सुबह पुलवामा के बह्मनू इलाके में तलाश अभियान चलाया। उन्होंने कहा था कि अभियान के दौरान एक आतंकवादी मारा गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App