ताज़ा खबर
 

जम्‍मू-कश्‍मीर के उड़ी सेक्‍टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, जारी ऑपरेशन में दो आतंकी ढेर

सुरक्षा बलों ने मौके से दो आतंकवादियों को मार गिराया है।

Author Updated: November 5, 2017 12:33 PM
2015 -17 में सुरक्षा बलों के करीब 400 जवानों ने जान गंवाई (File Pic)

जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में रविवार को सेना ने नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी। इस दौरान दो आतंकवादी मारे गए। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा, “सेना ने उड़ी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए आतंकवादियों को मार गिराया।” उन्होंने कहा कि क्षेत्र में तालाशी अभियान जारी है। विस्‍तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा है।

बता दें कि, 4 नवंबर को पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने पुलिस दल पर हमला किया था। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने पुलवामा में राजपुरा पुलिस थाने के बाहर पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी की। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमले में घायल हुए दो पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 2 नवंबर को अनंतनाग जिले में एक आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, “सीआरपीएफ की 96 बटालियन का एक काफिला मत्तान शहर लौट रहा था, तभी अचानक आतंकवादियों ने काफिले पर हमला कर दिया। काफिले में छह बसें थीं।” उन्होंने कहा, “हमले के बाद जवाबी कार्रवाई की गई, लेकिन इस दौरान दो जवान मामूली रूप से घायल हो गए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अगवा करके बनाया बंधक और मदरसे के अंदर ले जाकर किया रेप! इमाम गिरफ्तार
2 फारूख अब्दुल्ला का आरोप-कश्मीरी युवकों को नागपुर ले जाकर ट्रेनिंग दे रहा RSS, बना रहा ‘एजेंट’
3 जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया, जवान जहीर अहमद शहीद
जस्‍ट नाउ
X