ताज़ा खबर
 

गणतंत्र दिवस से पहले हिज्बुल ने वीडियो जारी कर सीएम महबूबा मुफ्ती को दी धमकी- ‘बिना सिक्योरिटी चलकर दिखाओ कश्मीर में’

आतंकियों का ये वीडियो ऐसे वक़्त में आया है जब 26 जनवरी को देखते हुए घाटी में सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी गयी है। सुरक्षा एजेंसियां सोशल मीडिया पर पैनी निगाह बनाए हुई हैं।

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व में सेना और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने उड़ी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन ने गणतंत्र दिवस से पहले एक नया वीडियो जारी कर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती समेत कई नेताओं को धमकी दी है। मीडिया को मिले इस वीडियो में तीन आतंकी हथियारों के साथ दिख रहे हैं। इसमें दो आतंकी तीसरे को घेरकर खड़े हैं। स्थानीय भाषा में जारी इस वीडियो में आतंकियों ने सीएम महबूबा मुफ़्ती को चुनौती दी है कि वे बिना सुरक्षा के घाटी में चल कर दिखाएं।

आतंकवादियों ने कहा है कि कश्मीरी नेता यहां के युवाओं के करियर और भविष्य को लेकर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं और ऐसे नेताओं को हिज्बुल मजाहिद्दीन सबक सिखाएगी। आतंकियों का ये वीडियो ऐसे वक़्त में आया है जब 26 जनवरी को देखते हुए घाटी में सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी गयी है। सुरक्षा एजेंसियां सोशल मीडिया पर पैनी निगाह बनाए हुई हैं। अब सेना की आईटी इंटेलिजेंस यूनिट इस वीडियो के सोर्स का पता लगा रही है।

आपको बता दें कि 16 जनवरी को भी सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में हिज्बुल के तीन आतंकियों को मार गिराया था। इन आतंकियों ने भी वीडियो जारी कर घाटी में हमले की धमकी दी थी लेकिन सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस वीडियो के जरिये इन आतंकियों तक पहुंच गई और एक एनकाउंटर में इन्हें ढेर कर दिया था ।

Next Stories
1 विधानसभा में भाजपा विधायक ने पूछा सवाल, जम्‍मू-कश्‍मीर सरकार ने दिया जवाब- नोटबंदी से आतंकियों की फंडिंग पर कोई असर नहीं
2 कश्मीर ः स्कूल ने बच्चों को डांस और सिंगिंग सिखाने को कहा तो इंटरनेशनल फुटबॉलर ने दी नौकरी छोड़ने की धमकी
3 कश्मीरी पंडितों के पलायन के 27 साल: अनुपम खेर ने कविता गाकर चेताया- सबसे बड़ा होगा हमारे मौन का धमाका
आज का राशिफल
X