ताज़ा खबर
 

गुजरात भाजपा नेता ने कार्यकर्ताओं से कहा- देश में राष्ट्रवाद की लहर, वोटों में बदलो

बीजेपी नेता ने पुलवामा हमले के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इस समय देश में 'राष्ट्रवादी लहर' चल रही है हमें इसे वोटो में तब्दील करना चाहिए।

Author February 20, 2019 1:10 AM
गुजरात बीजेपी प्रवक्ता भरत पंड्या फोटो सोर्स- फेसबुक/भरत पंड्या

गुजरात बीजेपी के नेता और प्रवक्ता भरत पंड्या ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि देश में इस समय ‘राष्ट्रवाद की लहर’ चल रही है और इसे वोट्स में तब्दील करने की जरूरत है। भाजपा द्वारा आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बूथ लेवल की बैठकें राज्य भर में हो रही हैं। पंड्या सोमवार को वड़ोदरा में बूथ-लेवल कार्यकर्ताओं की बैठक में मौजूद थे।

पंड्या ने बैठक में कहा, ‘जम्मू-कश्मीर में जो हमला हुआ … आप सभी ने उसके विजुअल्स देखे होंगे। सभी मतभेदों को दूर कर लोग राष्ट्रवाद की भावना के साथ एक जुट हुए हैं। लोगों ने रैलियों और आंदोलनों के जरिए देश के लिए प्यार दिखाया है। मनमोहन सरकार के दौरान जब मुंबई में आतंकी हमले हुए थे तब कैसा माहौल था? संसद में किस तरह के मुद्दे उठाए जा रहे थे? उस वक्त यह चर्चाएं थीं कि हमले में शामिल आतंकियों को स्थानीय स्तर पर मदद देने वालों की जांच की जा रही थी और उन्हें सुरक्षा एजेंसियों द्वारा गिरफ्तार किया जा रहा था… लेकिन आज स्थिति बहुत अलग है।’

पंड्या ने आगे कहा, ‘पहले ही कई कार्रवाई हमले (पुलवामा) के मद्देनजर हुई हैं। देश के लोग देर रात तक जाग कर देखना चाह रहे हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ क्या कार्रवाई की जा रही है। देश में अभी यही भावना है। पूरा देश राष्ट्रवाद की भावना के साथ एकजुट है। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम इस एकता को वोट में बदलें।’ इसके साथ ही पंड्या ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चेतावनी भी दी। उन्होंने सभी को बोलते वक्त सावधानी बरतने को लेकर आगाह किया। उन्होंने कहा, ‘पार्टी की छवि खराब होने में आपके शब्द जिम्मेदार नहीं होने चाहिए। आपके कहे शब्द दवा की तरह होने चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App