ताज़ा खबर
 

कश्‍मीर: पुलवामा जिले में सीआरपीएफ बंकर पर ग्रेनेड से किया गया हमला, एक जवान समेत तीन लोगों की मौत

यह सीआरपीएफ पोस्‍ट जिले के व्‍यस्‍त बाजार वाले इलाके में हैं।

EXpress File PHOTO

दक्षिणी कश्‍मीर के पुलवामा जिले में एक सीआरपीएफ पोस्‍ट पर संदिग्‍ध आतंकियों ने ग्रेनेड फेंके हैं। हादसे में एक जवान समेत तीन लोगों की मौत की सूचना है। बताया जा रहा है कि यह सीआरपीएफ पोस्‍ट जिले के व्‍यस्‍त बाजार वाले इलाके में हैं। उधर, छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर में नक्‍सलियों के साथ एक एनकाउंटर में दो और जवानों के घायल होने की सूचना है। शुक्रवार को ही जम्मू कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा गया है। दोनों को बारामूला जिले की पुलिस ने पकड़ा। दोनों के पास से दो पिस्टल भी बरामद हुई हैं। दोनों जैश-ए-मोहम्मद के ओवर ग्राउंड वर्कर के रूप में कार्य कर रहे थे। विस्‍तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा है।

पिछले महीने पुलवामा क काकापोरा क्षेत्र में ग्रेनेड से एक और हमला किया गया था। उससे पहले, दक्षिणी कश्‍मीर के शोपियां जिले में हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों ने सेना के काफ‍िले पर हमला किया था, जिसमें तीन जवानों की मौत और पांच अन्‍य घायल हो गए थे। क्रॉस-फायरिंग में एक नागरिक भी मारा गया था।

कश्मीर: पुलवामा में CRPF बंकर पर ग्रेनेड से हमला, 1 नागरिक की मौत, जवान घायल

वीडियो: ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के दो जवान घायल, 4 नागरिक घायल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App