ताज़ा खबर
 

डीएसपी मो. अयूब पंडित की भीड़ ने की हत्‍या तो क्‍या बोलीं महबूबा मुफ्ती, जान‍िए

पुलिस ने इन्हें जवाब दिया तो कहीं ऐसा न हो कि पुराना वक्त फिर से आ जाए और सड़कों पर पुलिस की गाड़ी देखते ही लोगों को भागना पड़े।
जम्‍मू कश्‍मीर की मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती। (पीटीआई फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर के नौहट्टा में डीएसपी मो.आयूब पंड़ित की भीड़ द्वारा हत्या किए जाने के बाद सूबे की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इसे शर्मनाक वाकया बताया है। एएनआई के अनुसार महबूबा मुफ्ती ने कहा कि इससे बड़ा कोई भी शर्मानाक वाकया नहीं हो सकता। मुफ्ती ने कहा कि हमारे राज्य की पुलिस देश की सबसे अच्छी पुलिस फोर्स है। हमारी पुलिस काफी संयम के साथ लोगो से निपटती है क्योंकि उन्हें पता है कि वे जिनपर कार्रवाई कर रहे हैं वे उन्हीं के अपने लोग हैं। अगर पुलिसवालों के साथ ऐसा सुलूक किया जाएगा तो पुलिसवालों का सबर भी टूट जाएगा और फिर वे इन लोगों को अपने तरीके से जवाब देंगे।

मुफ्ती ने कहा कि अगर पुलिस ने इन्हें जवाब दिया तो कहीं ऐसा न हो कि पुराना वक्त फिर से आ जाए और सड़कों पर पुलिस की गाड़ी देखते ही लोगों को भागना पड़े। इस मामले की जानकारी देते हुए डीजीपी एसपी वैद ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, और अन्य एक आरोपी की पहचान की जा चुकी है। जल्द ही इस वारदात में शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार लिया जाएगा और सभी आरोपियो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एएसपी पंडित के मारे जाने के बाद देश के लोगों का गुस्सा सरकार के खिलाफ बढ़ चुका है। ट्वीट के जरिए लोग कह रहे हैं कि आप इन कश्मीरी युवाओं को भटके हुए बच्चे बताते हैं। ऐसी घिनौनी घटना को अंजाम देने वालों को जिहादी आतंकी बुलाना चाहिए। एक ट्विटर यूजर ने लिखा की कश्मीर के हालात दिन प्रतिदिन बदतर होते जा रहे हैं। अब वक्त आ चुका है कि आतंकियों और इनके समर्थकों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। एक ने लिखा की यह बहुत ही शर्मनाक है कि राज्य सरकार द्वारा मीवाइज़ उमर फारुक जैसे पाक के एजेंट की सुरक्षा के लिए डीएसपी पंडित को नियुक्त किया गया था।

आपको बता दें कि गुरुवार-शुक्रवार की मध्य रात्रि को करीब 12 बजे भीड़ ने नौहट्टा की जामिया मस्जिद के बाहर जम्मू-कश्मीर के डिप्टी एसपी मोहम्मद अयूब पंडित को पीट-पीट कर मार डाला। घटना के वक्त डीएसपी अयूब पंडित सादे लिबास में थे। एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार डीएसपी अयूब पंडित मस्जिद के बाहर पत्थरबाजी कर रहे कुछ लोगों की तस्वीर ले रहे थे जिस पर कुछ लोग उनसे उलझ पड़े।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.