ताज़ा खबर
 

बलात्कार के मामलों पर पूछा तो बोले अमित शाह- सड़क पर बात नहीं करूंगा

संवाददाता ने अमित शाह से पूछा कि सर यह सवाल खड़ा हो रहा है कि बीजेपी 8 वर्षीय गैंगरेप की शिकार बच्ची का समर्थन नहीं कर रही है, तो इस पर आप क्या कहना चाहेंगे।

Amit Shah, Amit Shah says, Amit Shah statement, Amit Shah comments, Amit Shah at dalits, BJP President Amit Shah, Dejected And Rejected Parties, Parties Made People Suffer, People Suffer, National Newsबीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। (पीटीआई फाइल फोटो)

कठुआ गैंगरेप मामले में बीजेपी अपना पल्ला झाड़ती हुई दिखाई दे रही है। टाइम्स नाउ के अनुसार, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से जब मीडिया ने इस मामले पर बात करने की कोशिश की तो वे यह कहते हुए निकल गए कि इस मामले पर सड़क पर बात नहीं कर सकते। संवाददाता ने अमित शाह से पूछा कि सर यह सवाल खड़ा हो रहा है कि बीजेपी 8 वर्षीय गैंगरेप की शिकार बच्ची का समर्थन नहीं कर रही है, तो इस पर आप क्या कहना चाहेंगे।

संवाददाता के इस सवाल से नजरें चुराते हुए अमित शाह ने कहा, “रोड पर इस मामले पर बात नहीं कर सकता हूं।” यह कहते हुए अमित शाह अपनी गाड़ी में सवार होकर वहां से निकल गए। इस मामले को लेकर कहा जा रहा है कि आरोपियों को बीजेपी का समर्थन प्राप्त है। बुधवार को सूबे की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी और बीजेपी स्टेट लीडरशिप पर आरोप लगाया था कि इस मामले को लेकर राज्य में तनाव का माहौल बनाया जा रहा है। मुफ्ती ने राजनाथ सिंह से कहा कि राज्य के बीजेपी नेता सरकार के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं।

वहीं, राजनाथ सिंह ने महबूबा मुफ्ती को आश्वासन दिया था कि जो लोग सड़कों पर आरोपियों के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं, वे बीजेपी से ताल्लुक नहीं रखते हैं। आपको बता दें कि 10 जनवरी को बच्ची का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई थी। बच्ची का शव इलाके के जंगल में 17 जनवरी को बुरी हालत में मिला था।

इस मामले में आठ लोगों की गिरफ्तारी हुई है, जिसमें दो स्पेशल पुलिस अधिकारी, एक पुलिस कॉन्स्टेबल, एक सब-इंस्पेक्टर, एक नाबालिग और तीन अन्य लोग शामिल हैं। इस गिरफ्तारी के बाद राज्य सरकार में बीजेपी मंत्री लाल सिंह और चंद्र प्रकाश गंगा ने हिंदू एकता मंच का समर्थन किया था, जिन्होंने गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन किया और दावा किया था कि इस मामले में हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मंद‍िर में नहीं हो सकता रेप, मुसलमानों को असुरक्ष‍ित द‍िखाने के ल‍िए अफसरों ने गढ़ी कहानी’
2 जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में पुलिस पर आतंकी हमला, दो जवान घायल
3 कश्‍मीर: कुलगाम आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी, सेना का एक जवान शहीद, 3 स्थानीय नागरिक की भी मौत
आज का राशिफल
X