scorecardresearch

J&K: बारामूला में आतंकी ने किया ग्रेनेड से हमला, 1 की मौत और 4 घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के बारामूला में वाइन की शॉप में एक अज्ञात शख्स शराब खरीदने आया, जिसने ग्रेनेड से दुकान पर हमला कर दिया। पुलिस ने भी विस्फोट की पुष्टि की है और हमलावर को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

chemical Blast, Afghanistan
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- द इंडियन एक्सप्रेस)

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में मंगलवार (17 मई, 2022) को आतंकी हमले में एक नागरिक की मौत हो गई है। यहां आतंकियों ने एक वाइन शॉप को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया, जिसमें तीन लोग घायल हो गए। बारामूला के जिस इलाके में आतंकियों ने हमला किया है वो इलाका काफी सुरक्षित माना जाता है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना जिले के दीवान बाग इलाके की है।

अधिकारियों के मुताबिक, आतंकियों ने रात को करीब साढ़े आठ बजे कोर्ट रोड पर स्थित शराब की दुकान पर ग्रेनेड फेंका, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। मामले में अभी और जानकारी के लिए प्रतीक्षा की जा रही है। घटना के तुरंत बाद हाई सिक्योरिटा जोन वाले इलाके को पुलिस ने घेर लिया।

बताया गया कि इलाके की शराब की दुकान पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया, इस इलाके के आसपास बारामूला के डीआईजी, एसएसपी और सेना के शीर्ष अधिकारियों का ऑफिस है।


हादसे में घायल हुए लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। एक पुलिस अधिकारी ने भी ग्रेनेड विस्फोट की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावर को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

बता दें कि पिछले रविवार को भी आतंकियों ने राज्य के श्रीनगर के अमीराकदल बाजार में सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया था। इस घटना में करीब दो दर्जन लोग घायल हुए थे, इनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल था।

बता दें कि दो दिन पहले ही जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग गाड़ी पर हमला कर दिया था। इसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक आम नागरिक बुरी तरह जख्मी हो गया था, जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पढें जम्मू-कश्मीर (Jammukashmir News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट