ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमला, तीन सुरक्षा बलों की गई जान

14 अगस्त को भी नौगाम में आतंकियों की फायरिंग में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे।

terrorist attack in Kashmirघटनास्थल की तस्वीर। (एएनआई)

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला हुआ है। हमले में सीआरपीएफ के दो जवान और एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। आतंकियों ने सोमवार (17 अगस्त, 2020) को बारामूला के क्रेरी इलाके में सीआरपीएफ और पुलिस की जॉइंट नाका पार्टी पर कई राउंड फायर किए।

हमले के बाद आईजी विजय कुमार ने बताया कि आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक स्पेशल ऑफिसर शहीद हो गए। इसके अलावा सेना के दो जवान बुरी तरह घायल हो गए और इलाज के दौरान उन्होंने भी हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।

पिछले चार दिनों में सुरक्षाबलों पर ये दूसरा आंतकी हमला है। 14 अगस्त को भी नौगाम में आतंकियों की फायरिंग में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। हमले में एक पुलसकर्मी घायल भी हुआ था। आतंकियों ने नौगाम में 15 अगस्त के लिए सुरक्षा में तैनात पुलिस पार्टी पर हमला किया था।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में केंद्र शासित जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाकर्मियों पर हमले बढ़ गए हैं। 12 अगस्त को भी बारामूला के सोपेर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला हुआ था। इसमें हमले एक जवान घायल हो गया था। आतंकियों ने तब भी पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम को निशाना बनाया था।

Bihar, Jharkhand Coronavirus LIVE Updates

इससे पहले आतंकियों ने एक जुलाई को भी सोपोर कस्बे में सीआरपीएफ की टीम पर हमला किया था। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया था। इसके अलावा तीन सैनिक बुरी तरह घायल हो गए थे। तब आतंकियों की गोलीबारी में एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 RSS में होकर भी नेहरूवादी थे अटल बिहारी वाजपेयी- बोले दिग्विजय सिंह
2 अशोक चौधरी बोले- नीतीश कुमार सबसे बड़े दलित समर्थक नेता, श्याम रजक ने किया पलटवार
3 भाजपा में शामिल होंगे शरद पवार के पोते पार्थ? परिवार ने साधी चुप्पी तो बीजेपी ने दी ये सफाई
ये पढ़ा क्या?
X