scorecardresearch

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमला, तीन सुरक्षा बलों की गई जान

14 अगस्त को भी नौगाम में आतंकियों की फायरिंग में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे।

terrorist attack in Kashmir
घटनास्थल की तस्वीर। (एएनआई)
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला हुआ है। हमले में सीआरपीएफ के दो जवान और एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। आतंकियों ने सोमवार (17 अगस्त, 2020) को बारामूला के क्रेरी इलाके में सीआरपीएफ और पुलिस की जॉइंट नाका पार्टी पर कई राउंड फायर किए।

हमले के बाद आईजी विजय कुमार ने बताया कि आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक स्पेशल ऑफिसर शहीद हो गए। इसके अलावा सेना के दो जवान बुरी तरह घायल हो गए और इलाज के दौरान उन्होंने भी हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।

पिछले चार दिनों में सुरक्षाबलों पर ये दूसरा आंतकी हमला है। 14 अगस्त को भी नौगाम में आतंकियों की फायरिंग में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। हमले में एक पुलसकर्मी घायल भी हुआ था। आतंकियों ने नौगाम में 15 अगस्त के लिए सुरक्षा में तैनात पुलिस पार्टी पर हमला किया था।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में केंद्र शासित जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाकर्मियों पर हमले बढ़ गए हैं। 12 अगस्त को भी बारामूला के सोपेर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला हुआ था। इसमें हमले एक जवान घायल हो गया था। आतंकियों ने तब भी पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम को निशाना बनाया था।

Bihar, Jharkhand Coronavirus LIVE Updates

इससे पहले आतंकियों ने एक जुलाई को भी सोपोर कस्बे में सीआरपीएफ की टीम पर हमला किया था। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया था। इसके अलावा तीन सैनिक बुरी तरह घायल हो गए थे। तब आतंकियों की गोलीबारी में एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट